Box Office पर किस फिल्म ने मारी बाजी? दृश्यम 2 से लेकर ऊंचाई तक, हर फिल्म का अपडेट!
Advertisement
trendingNow11469191

Box Office पर किस फिल्म ने मारी बाजी? दृश्यम 2 से लेकर ऊंचाई तक, हर फिल्म का अपडेट!

Box Office Collection: बॉलीवुड की नई-नई फिल्मों को हर हफ्ते रिलीज किया जाता है. लेकिन कुछ ही ऑडियंस (Audience) का दिल जीत पाती हैं. इस बार दृश्यम 2 बाकी मूवीज पर भारी पड़ रही है. 

Box Office पर किस फिल्म ने मारी बाजी? दृश्यम 2 से लेकर ऊंचाई तक, हर फिल्म का अपडेट!

Drishyam 2, Bhediya, An Action Hero And Uunchai: बॉक्स ऑफिस की बात की जाए तो शनिवार का दिन शानदार साबित हुआ है. दृश्यम 2, भेड़िया, एन एक्शन हीरो और ऊंचाई ने शनिवार को कुल मिलाकर 13.30 करोड़ रुपये की कमाई (Earnings) की है. आइए जानते हैं कि किस मूवी का प्रदर्शन कैसा रहा है...

दृश्यम 2 ने किया कमाल

सारी फिल्मों में दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने बाजी मारी और सबसे ज्यादा कमाई की है. अजय देवगन की ये फिल्म जल्द ही भारत में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के क्लब में एंट्री मार सकती है. इस फिल्म ने अभी तक लगभग 172.25 करोड़ रुपये कमाए हैं. उम्मीद की जा रही है कि मंगलवार तक ये मूवी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) के कलेक्शंस को पार कर लेगी और साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन जाएगी. 

ऊंचाई की स्टोरी को भी किया गया पसंद

उंचाई (Uunchai) फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्थिर है. उंचाई मूवी 23 दिनों के अंदर 28.45 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही. अगर सब कुछ ऐसा ही चलता रहा तो फिल्म 30 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. फिल्म की स्टोरीलाइन को पसंद किया जा रहा है. हालांकि बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर ऊंचाई कुछ खासा धमाल नहीं मचा पाई है. भेड़िया और एन एक्शन हीरो भी धीमी गति से आगे बढ़ रही हैं.

भेड़िया और एन एक्शन हीरो की स्लो ग्रोथ

इस वीकेंड वरुण धवन और कृति सैनन की भेड़िया (Bhediya) भी ऐवरेज रही. 9 दिनों के अंदर इस फिल्म ने 44.40 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने अपने दूसरे शनिवार में लगभग 65% से 70% की छलांग लगाई है. इसके अलावा एन एक्शन हीरो (An Action Hero) के कारोबार में भी इस शनिवार उछाल देखी गई है. इस फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 4.00 करोड़ रुपये के आसपास है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news