Drishyam 2 की श्रिया सरन को इस फीमेल एक्ट्रेस पर है क्रश, सबके सामने किया कनफेशन!
Advertisement

Drishyam 2 की श्रिया सरन को इस फीमेल एक्ट्रेस पर है क्रश, सबके सामने किया कनफेशन!

Shriya Saran Confess: दृश्यम 2 की स्टार कास्ट इस समय मूवी की अपार सफलता का स्वाद चख रही है. ऐसे में श्रिया सरन ने बड़ा खुलासा कर बॉलीवुड (Bollywood) की अपनी फीमेल क्रश के बारे में बताया है. 

Drishyam 2 की श्रिया सरन को इस फीमेल एक्ट्रेस पर है क्रश, सबके सामने किया कनफेशन!

Revealed Crush On Actress: दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया और लोगों के दिलों पर राज किया. ऐसे में कई लोग फिल्म की स्टार कास्ट की तारीफ करते नजर आए. आपको बता दें कि फिल्म में अहम भूमिका में नजर आईं श्रिया सरन (Shriya Saran) ने अपनी फीमेल क्रश के बारे में बताकर सबको हैरान कर दिया है. 

श्रिया सरन की फीमेल क्रश

श्रिया सरन ने तब्बू को अपना क्रश बताया है. तब्बू बॉलीवुड की सबसे ज्यादा टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं. 2022 उनके लिए काफी अच्छा रहा फिर चाहे वो भूल भुलैया 2 हो या फिर दृश्यम 2, दोनों ही फिल्मों ने कमाल किया. तब्बू (Tabu) ने न केवल लोगों को बल्कि फिल्म स्टार्स को भी अपना फैन बनाया हुआ है. 

दृश्यम 2 की स्टार कास्ट का रिएक्शन

दरअसल श्रिया सरन को एक वॉइस नोट में ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो तब्बू से काफी प्यार करती हैं. उन्होंने बताया कि जब वो तब्बू से पहली बार मिली थीं, तब भी एक्ट्रेस ने उन्हें उतना ही प्यार दिया था जितना कि वो अभी करती हैं. उन्होंने आगे कहा कि तब्बू हमेशा उन्हें इंस्पायर (Inspire) करती हैं. श्रिया सरन को तब्बू पर गर्ल क्रश है. श्रिया की ये बात सुनते ही तब्बू अपनी हंसी नहीं रोक पाईं और बोलीं उन्हें सुनकर अच्छा लगा. बता दें कि तब्बू और श्रिया तीन फिल्मों में एक साथ काम कर चुकी हैं.

कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं तब्बू

तब्बू अपनी एक्टिंग (Acting) की वजह से कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं. श्रिया का वॉइस नोट सुनने के बाद तब्बू ने कहा कि उन्होंने एक तेलुगु फिल्म के अलावा दृश्यम और दृश्यम 2 में श्रिया के साथ काम किया है. तब्बू ने कहा कि वो दोनों साथ में अच्छा काम करते हैं और श्रिया काफी प्यारी हैं. बता दें कि तब्बू भोला (Bhola) के बाद कुत्ते, खुफिया और द क्रू में नजर आएंगी. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news