स्‍पेन घूम रही श्रिया सरन ने पिंक बिकिनी में किया ऐसा Dance, वायरल हो रहा है video
Advertisement
trendingNow1570265

स्‍पेन घूम रही श्रिया सरन ने पिंक बिकिनी में किया ऐसा Dance, वायरल हो रहा है video

श्रिया अपनी पर्सनल लाइफ को काफी ज्‍यादा प्राइवेट रखती हैं और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर काफी चुनिंदा पोस्‍ट ही करती हैं. लेकिन उनके इस नए वीडियो से साफ है कि उन्‍होंने अपने इस स्‍पेन के वेकेशन में खासी मस्‍ती की है और इसे वह खूब याद कर रही हैं. 

स्‍पेन घूम रही श्रिया सरन ने पिंक बिकिनी में किया ऐसा Dance, वायरल हो रहा है video

नई दिल्‍ली: अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'दृश्यम' में उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran) इन दिनों अपने स्‍पेन को वेकेशन को काफी Miss कर रही हैं. वेकेशन से तो वह पहले ही लौट आई हैं लेकिन इस वेकेशन की एक तस्‍वीर और वीडियो श्रिया ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है. अपने इस वीडियो में श्रिया पिंक बिकिनी और गोल्‍डन शिमर स्‍विमवीयर में डांसिंग मूव्‍ज करती हुई नजर आ रही हैं. वैसे तो श्रिया अपनी पर्सनल लाइफ को काफी ज्‍यादा प्राइवेट रखती हैं और इसी के चलते वो सोशल मीडिया पर काफी चुनिंदा पोस्‍ट ही करती हैं. लेकिन उनके इस नए वीडियो से साफ है कि उन्‍होंने अपने इस स्‍पेन के वेकेशन में खासी मस्‍ती की है और इसे वह खूब याद कर रही हैं. 

श्रिया ने इस वीडियो में काफी मजेदार डांस मूव्‍ज किए हैं. इसके साथ ही श्रिया ने पति के साथ भी एक रोमांटिक फोटो शेयर की है. आप भी देखें श्रिया का यह अंदाज. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Once upon a time in Ibiza. Will miss island life .... till next time. @andreikoscheev

A post shared by @ shriya_saran1109 on

बता दें कि श्रिया ने अपने रूसी ब्वॉयफ्रेंड से एक प्राइवेट फंक्‍शन में शादी की थी. श्रिया ने राष्‍ट्रीय स्‍तर के टेनिस प्‍लेयर एंड्री कोसचीव से शादी की है. श्रिया की शादी में बॉलीवुड सेलीब्रिटीज में सिर्फ मनोज बाजपेयी और उनकी पत्‍नी शबाना ही शामिल हुए थे. श्रिया तमिल फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं और वह कई सुपरहिट फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी हैं. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news