Bharti Singh को ड्रग सप्लाई करने वाला पेडलर गिरफ्तार, बचने के लिए अपनाया था ये हथकंडा

बुधवार रात एनसीबी (NCB) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उस ड्रग पैडलर को पकड़ लिया है, जिसने भारती और भी कई लोगों को ड्रग्स सप्लाई किया था. जानकारी के अनुसार मुंबई के बांद्रा कोर्ट जंक्शन से देर रात सुनील गवाई नाम के ड्रग सप्लायर को पकड़ा गया है.

Bharti Singh को ड्रग सप्लाई करने वाला पेडलर गिरफ्तार, बचने के लिए अपनाया था ये हथकंडा
फाइल फोटो.

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था. उनके घर से गांजा और भी कई ड्रग्स बरामद हुए थे. भारती ने एनसीबी अधिकारियों (NCB officers) के सामने ड्रग्स लेने की बात कबूल की थी. एक दिन न्यायिक हिरासत में रहने के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को बेल मिल गई थी, लेकिन भी एनसीबी की कार्रवाई जारी है. 

सुनील गवाई नाम के ड्रग सप्लायर को एनसीबी ने पकड़ा
बुधवार रात एनसीबी (NCB) ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उस ड्रग पैडलर को पकड़ लिया है, जिसने भारती और भी कई लोगों को ड्रग्स सप्लाई किया था. जानकारी के अनुसार मुंबई के बांद्रा कोर्ट जंक्शन से देर रात सुनील गवाई नाम के ड्रग सप्लायर को पकड़ा गया है. सुनील गवाई (Sunil Gavai) के पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद हुए हैं. 

पश्चिमी मुंबई में करता था ड्रग सप्लाई
एनसीबी की पूछताछ के दौरान पता चला कि सुनील फूड डिलीवरी बॉय बन सभी लोगों को ड्रग्स सप्लाई किया करता था. भारती सिंह के साथ-साथ उसने कई और लोगों को भी ड्रग सप्लाई करने की बात कही है. आरोपी पैडलर का नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में ज्यादा सक्रिय था. उसके ज्यादातर ड्रग लेने वाले इसी एरिया के रहने वाले हैं. 

भारती सिंह के घर से बरामद हुए थे ड्रग्स
बता दें, शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर्स से खुफिया सूचना मिलने के बाद भारती सिंह (Bharti Singh) के अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में छापेमारी की थी. इस दौरान एजेंसी को 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. फिलहाल भारती सिंह (Bharti Singh) और पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) अब जमानत पर छूट गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma का ट्रोलर को करारा जवाब, हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.