Dunki New Poster: शाहरुख खान, विक्की कौशल, तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'डंकी' की रिलीज में सिर्फ एक सप्ताह का वक्त बचा है. राजकुमार हिरानी की इस फिल्म का इंतजार फैन्स बैचेनी से कर रहे हैं. फिल्म की कहानी दोस्तों के एक समूह की है, दूसरे देश में जाने के लिए गलत तरीके का इस्तेमाल करते हैं और  फिर घर लौटने के लिए संघर्ष करते हैं. इस फिल्म से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं. फिल्म के मुख्य कलाकार शाहरुख खान भी इस फिल्म के प्रमोशन में जी-जान लगा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख खान आए दिन फिल्म का एक नया पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करने के साथ-साथ शाहरुख खान मजेदार तरीके का सहारा ले रहे हैं. शाहरुख खान पोस्टर को शेयर करते हुए मजेदार अंदाज में कुछ लाइन्स भी लिख रहे हैं.


'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर में ब्राइडल गाउन पहने नजर आईं तापसी पन्नू
'डंकी' के लेटेस्ट पोस्टर में शाहरुख खान अपनी को स्टार तापसी पन्नू का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं. तापसी ने दुल्हन (ब्राइडल व्हाइट गाउन) का जोड़ा पहना है और शाहरुख खान ने टक्सिडो सूट पहना हुआ है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है- ''सूट-बूट पहन कर हो जाओ तैयार... हमसे मिलने के लिए, यू वोन्ट हैव टू गो फार, लेके आओ बीवी, गर्लफ्रेंड, या जिससे भी करते हो प्यार, 7 दिन बाद आएंगे आपसे मिलने हार्डी, मनू और उसके यार.''



21 दिसंबर को रिलीज होने वाली फिल्म
फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और एसआरके और गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. डंकी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. यह राजकुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान का पहला प्रोजेक्ट है. फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल भी हैं.


'डंकी' में रोमांस करते दिखेंगे शाहरुख खान
शाहरुख खान के जन्मदिन पर मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान एक्टर ने कहा था, "डंकी एक ऐसी फिल्म है, जो बहुत कुछ कहती है. यह पठान और जवान की तुलना में अधिक मनोरंजक है. एक सादगी के साथ जो दिल को छू लेती है." उन्होंने आगे कहा, "बेशक, डंकी में मैं डांस, रोमांस और गाना स्क्रीन पर लाऊंगा. कई साल हो गए हैं, जब मुझे किसी फिल्म में रोमांस करने का मौका मिला है और डंकी में रोमांस वाकई खूबसूरत है."