कुशल पंजाबी के निधन पर एकता कपूर ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 'हम हार गए'

मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने घर में गुरुवार देर रात कुशल ने मौत को गले लगाया.

कुशल पंजाबी के निधन पर एकता कपूर ने किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 'हम हार गए'
कुशल टेलीविजन जगत के एक मशहूर सितारे थे (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, एक्ता कपूर)

नई दिल्ली: भारतीय फिल्म और टेलीविजन निर्माता एकता कपूर, अभिनेता कुशल पंजाबी (Kushal Punjabi) के असामयिक निधन से बेहद दुखी हैं. उनका मानना है कि वह हार गई हैं, क्योंकि वह अवसाद के दौरान अभिनेता के संघर्ष में उनकी मदद नहीं कर सकीं. एकता ने इंस्टाग्राम पर एक भावनात्मक पोस्ट में कहा है, "उम्मीद करती हूं कि स्वर्ग में आपका शरीर आपकी आत्मा से जुड़ गया है. आपने अपना समय नर्क में गुजारा है."

मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने घर में गुरुवार देर रात कुशल ने मौत को गले लगाया. पुलिस के बयान के मुताबिक, अभिनेता ने नायलॉन की रस्सी की मदद से पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. कुशल टेलीविजन जगत के एक मशहूर सितारे थे. उन्होंने 'देखो मगर प्यार से', 'हम तुम', 'आसमां से आगे' और हालिया 'इश्क में मरजावां' जैसे कई चर्चित धारावाहिकों में काम किया था. वह 'लक्ष्य', 'काल', 'सलाम-ए-इश्क' और 'ए जेंटलमैन' सहित कई फिल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं. वह 37 साल के थे और उनका एक तीन साल का बेटा भी है.

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का शव पंखे से लटका मिला, सुसाइड नोट में ये लिखा था

बता दें, टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके निधन की खबर दी थी. कुशल और करणवीर अच्छे दोस्त थे. करणवीर ने कुशल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि उन्होंने लिखा था, 'तुम्हारे निधन की खबर ने मुझे चौंका दिया है. अभी भी मैं इस बात को नहीं मान पा रहा हूं. मुझे पता है तुम जहां भी होंगे खुश होंगे. जिस तरह से तुमने अपने जीवन का नेतृत्व किया वह मुझे कई मायनों में प्रेरित करता रहा, फिर चाहे वह आपका डांस, फिटनेस, ऑफ रोड बाइकिंग, पितृत्व हो या सबसे ऊपर चेहरे पर मुसकुराहट. लेकिन मुझे क्या पता था. मुझे तुम्हारी बहुत याद आने वाली है. कुश्लानी मैं तुम्हें ऐसे व्यक्ति के रूप में याद करूंगा, जिसने अपना जीवन को भरपूर जिया.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें