Ekta Kapoor ने Karan Johar पर कसा तंस! सेक्सुअल कंटेंट पर बोलीं- 'तुम करो तो.... मैं करूं तो गंदी बात!'
topStories1hindi1464489

Ekta Kapoor ने Karan Johar पर कसा तंस! सेक्सुअल कंटेंट पर बोलीं- 'तुम करो तो.... मैं करूं तो गंदी बात!'

Karan Johar, जो आमतौर पर फैमिली फिल्मों बनाने के लिए जाने जाते हैं, अपनी बोल्ड वेब सीरीज, 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) को लेकर भी काफी पॉपुलर हुए. टीवी की क्वीन एकता कपूर ने हाल ही में करण पर तंस कसते हुए कहा- 'तुम करो तो.... मैं करूं तो गंदी बात!' आइए पूरी बात जानते हैं..

Ekta Kapoor ने Karan Johar पर कसा तंस! सेक्सुअल कंटेंट पर बोलीं- 'तुम करो तो.... मैं करूं तो गंदी बात!'

Ekta Kapoor vs Karan Johar in Sexual Shows: टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को टेलीविजन की दुनिया की 'रानी' कहा जाता है. ड्रमैटिक फैमिली शोज और धारावाहिक बनाने के साथ-साथ एकता फिल्में भी प्रोड्यूस करती हैं और साथ में उनका एक अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म, ALT Balaji भी है जिसपर तरह-तरह के शोज बनते हैं. बता दें कि इस प्लेटफॉर्म पर आने वाले कई सेक्सुअल शोज कि वजह से एकता मुश्किलों में फंस चुकी हैं लेकिन अब तक उन्होंने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा है. बता दें कि अब, कुछ देर पहले एकता ने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के सेक्सुअल कंटेंट वाले शोज पर तंस कसते हुए कहा- 'तुम करो तो.... मैं करूं तो गंदी बात!' आइए इस बारे में सबकुछ डिटेल में जानते हैं... 

Ekta Kapoor ने Karan Johar पर कसा तंस! 

पिछले कुछ समय में कई बार, एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नाम कोर्ट के कई मामलों में शामिल किया गया है क्योंकि उनके ओटीटी शोज के सेक्सुअल कंटेंट की वजह से उनके खिलाफ मुकदमे भी दर्ज हुए हैं. अब तक, तमाम मामलों में शामिल होने के बाद भी एकता कपूर ने कुछ नहीं कहा है लेकिन इस बार, अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एकता ने डायरेक्टर करण जौहर को ताना दिया है. बता दें कि करण का शो 'लस्ट स्टोरीज' (Lust Stories) बहुत पसंद किया गया और इसलिए एकता ने ताना मारा है. 

ekta kapoor

सेक्सुअल कंटेंट पर बोलीं- 'तुम करो तो.... मैं करूं तो गंदी बात!'

बता दें कि एकता ने अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है- 'तुम करो तो लस्ट स्टोरीज, हम करें तो गंदी बात! क्या कपट है ये..' एकता कपूर यहां नहीं रुकीं, उन्होंने एक और स्टोरी डाली जिसमें उन्होंने लिखा- 'मैं आमतौर पर विवादित चीजों पर कमेन्ट नहीं करती हूं लेकिन अब कोई फरक नहीं पड़ता है कि मैं किसकी साइड पर हूं... एक ज्यूरी के लिए यह कैसे सही है कि वो किसी फिल्म को बुरा-भला कह सकें जब उसे स्टेज पर सिलेक्शन के लिए भेजा गया हो! इस तरह की चीजें होती हैं?'

बता दें कि उनकी दूसरी स्टोरी के कमेन्ट से ऐसा लगता है कि वो 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) पर हुए विवाद को लेकर अपना पक्ष सामने रख रही हैं. लेकिन साथ में एकता ने अपने कंटेंट पर उठने वाले मुद्दों पर भी इनडायरेक्ट तरीके से बात की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news