आखिर LSD 2 की कहानी का क्या है बिग बॉस से कनेक्शन? बहुत दिलचस्प अपडेट आया सामने
Advertisement
trendingNow12137662

आखिर LSD 2 की कहानी का क्या है बिग बॉस से कनेक्शन? बहुत दिलचस्प अपडेट आया सामने

LSD 2 Connection With Bigg Boss: एकता कपूर और दिबाकर बनर्जी की 'लव सेक्स और धोखा 2' का पहला लुक कुछ दिन पहले ही आउट हुआ है. अब ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बिग बॉस से कनेक्शन है. आइए जानते हैं इसके पीछे का पूरा सच.

आखिर LSD 2 की कहानी का क्या है बिग बॉस से कनेक्शन? बहुत दिलचस्प अपडेट आया सामने

LSD 2 Connection With Bigg Boss: 'लव सेक्स और धोखा 2' का एक और ब्रैंड न्यू अपडेट सामने आ रहा है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने वास्तव में अपनी बेहद आकर्षक कहानियों के साथ लोगों की वाहवाही लूटी थी. लव सेक्स और धोखा में तीन अलग-अलग कहानियां दिखाई गई थी.

जब फिल्म के मेकर्स इसकी दूसरी किस्त लाने की तैयारी में हैं, तो इसी के साथ फिल्म  में दिखाई जाने वाली कहानियों को लेकर भी ऑडियंस में गहरी दिलचस्पी जाग उठी है. इसी बीच ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि टेलीविजन के सबसे धमाकेदार रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़ी इस फिल्म की कहानी होगी.

LSD 2 की कहानी का क्या है बिग बॉस से कनेक्शन?

'लव सेक्स और धोखा 2' में पेश की जाने वाली कहानियों को लेकर चर्चा तब से शुरू हो गई थी, जब मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान किया था. खबर ये भी थी कि फिल्म में एक कहानी गेमर पर आधारित होगी और जो कैरी मिनाती से प्रेरित होगी.

अब कहा जा रहा है कि फिल्म की एक कहानी टेलीविजन रियलिटी शो, बिग बॉस पर बेस्ड है. यह वाकई में एक्साइटिंग न्यूज है क्योंकि बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले रियलिटी शोज में से एक है, जो दर्शकों के लिए भरपूर एंटरटेनमेंट लाता है. तो 'लव सेक्स और धोखा 2' में इससे जुड़ी एक कहानी देखना बढ़िया अनुभव होगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

)

जान लें फिल्म के बारे में

बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवी पेश करते है दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की लव सेक्स और धोखा 2, जिसे एकता आर कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है. मूवी 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. 

Trending news