हार्दिक पांड्या से अफेयर को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या कहा?
Advertisement
trendingNow1373152

हार्दिक पांड्या से अफेयर को लेकर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पढ़िए क्या कहा?

पिछले कई दिनों से एली और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अफेयर की चर्चा जोरों पर है.

एली अवराम बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं (फोटो साभार- फेसुबक)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और रियलिटी शो 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट एली अवराम अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. 27 साल की एली बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और छोटे पर्दे पर उनका जलवा बरकरार है. इन दिनों एली अपनी खूबसूरती नहीं, बल्कि अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं. बता दें, पिछले कई दिनों से एली और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की अफेयर की चर्चा जोरों पर है.

  1. शिखर धवन की बेटी के जन्मदिन पर दिखेगी गई थीं एली
  2. एली ने कहा कि लोगों का काम अफवाहों पर भरोसा करना है
  3. मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं- एली अवराम

अफेयर पर क्या कहा एली अवराम ने 
बता दें, हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या की दिसंबर में हुई शादी के सारे फंक्शन अटेंड करने की वजह से एली अवराम का नाम हार्दिक पांड्या से जोड़ा गया. हालांकि अब इस अफवाह पर एली अवराम ने विराम लगा दिया है. उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'लोगों का काम इन अफवाहों पर भरोसा करना है. मुझे इस पर कुछ सफाई देने की जरूरत नहीं. बीते सालों में मुझे लेकर काफी बातें बोली गईं, लेकिन मैंने इन सबका जवाब देना ठीक नहीं समझा. एक सेलिब्रेटी होने के नाते आपके बारे में काफी बाते होती हैं और इसकी आपको आदत डाल लेनी चाहिए, क्योंकि आप अफवाहों पर ज्यादा अधिक कुछ नहीं कर सकते'.

fallback
(फोटो साभार- फेसबुक, The wedding story)

शिखर धवन की बेटी के जन्मदिन पर दिखी थीं एली
गौरतलब है कि हाल ही में शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने अपनी बेटी रिया का 13वां जन्मदिन मनाया था. इस पार्टी में दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां शामिल हुईं, जिनमें रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा और रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती नारायण भी शामिल थीं. इनके अलावा एली अवराम ने भी इस पार्टी में शिरकत की थी, जिससे एली के दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि की गई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news