एल्विश यादव ने Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट साई केतन राव को दी धमकी! बोले- 'बाहर भी जिंदगी है...'
Advertisement
trendingNow12311636

एल्विश यादव ने Bigg Boss OTT 3 कंटेस्टेंट साई केतन राव को दी धमकी! बोले- 'बाहर भी जिंदगी है...'

Elvish Yadav News: बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के कंटेस्टेंट साई केतन राव को एल्विश यादव ने धमकी दे डाली है. लव कटारिया से झगड़े के बाद  एल्विश यादव ने साई केतन को वॉर्निग दे डाली है. 

एल्विश यादव और साई केतन राव

Elvish Yadav on Sai Ketan Rao: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव अक्सर ही अपने बेबाक बोल और कंट्रोवर्शियल चीजों के लिए लाइमलाइट में आ जाते हैं. इस बार भी एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे वह फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. एल्विश यादव के क्लोज फ्रेंड लव काटारिया ने 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में हिस्सा लिया है. 'बिग बॉस के' घर में तू-तू-मैं-मैं तो चला ही रहता है, लेकिन एल्विश ने लव और साई केतन राव (Sai Ketan Rao) के झगड़े के बाद एक्टर को 'वॉर्न' कर दिया है. 

एल्विश यादव ने साई केतन राव को दी वॉर्निंग

एल्विश यादव (Elvish Yadav News) ने हाल ही में अपना एक व्लॉग शेयर किया है. जहां एल्विश य़ादव ने कहा- 'मैंने कहा इसकी इतनी मजाल कैसे हो गई छोरे की. चलो कटारिया ने तो उस हिसाब से रिस्पांड नहीं करा. हम बाहर से क्या ही कर सकते हैं. पर इतना बता सकते हैं कि बिग बॉस के बाहर भी जिंदगी है. हमारे भाई से थोड़ा प्यार से पेश आना. बाहर मत करना. 

Bigg Boss OTT 3: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचकर खूब पैसा कमा रहीं चंद्रिका दीक्षित, एक दिन की कमाई जानकर लगेगा झटका

साई केतन राव और लव कटारिया का बुरा झगड़ा

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में लव कटारिया (Love Kataria) और साई केतन राव का तगड़ा झगड़ा हो गया था. इसकी शुरुआत एक टास्क में हुई थी. जहां बिग बॉस ने हर कंटेस्टेंट से शो के डिजर्विंग कंटेस्टेंट का नाम पूछा था. इस टास्क में साई ने लवकेश का नाम नहीं लिया था, जिससे वह चिढ़ गए थे. बता दें, एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के बाद से सांप जहर मामले में खूब सुर्खियों का हिस्सा रहे हैं.  

Bigg Boss OTT 3: कौन हैं 'टेरो कार्ड रीडर' मुनीशा खतवानी, जिन्होंने की थी दीपिका-अनुष्का के रिश्ते की भविष्यवाणी 

Trending news