'ऐसी महिलाएं हैं जो...', हर दिन सामने आ रहे मलयालम इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के केस; लोगों को चुभ सकती है कंगना की ये बात
Advertisement
trendingNow12404964

'ऐसी महिलाएं हैं जो...', हर दिन सामने आ रहे मलयालम इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के केस; लोगों को चुभ सकती है कंगना की ये बात

Kangana Ranaut: कई दिनों से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकरों के साथ यौन उत्पीड़न के चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. इसी बीच अब कंगना रनौत ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में बढ़ते जा रहे ऐसे मामलों को लेकर एक ऐसी चुभने वाली बात की, जो काफी लोगों का नाराज भी कर सकती है. हालांकि, एक्ट्रेस अपने इसी तरह के बेबाक बयानों को लेकर जानी जाती हैं. 

Kangana Ranaut On Malayalam Film Industry

Kangana Ranaut On Malayalam Film Industry: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों की सीरीज ने पूरे देश को हैरान और परेशान कर दिया है. ये सब न्यायमूर्ति हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद शुरू हुआ. हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी यौन उत्पीड़न के आरोपों पर अपना रिएक्शन देते हुए ये दावा किया कि इंडस्ट्री इसे ‘छह साल’ तक छिपाती रही. कंगना ने इस मौके पर 10 साल पहले आमिर खान के शो 'सत्यमेव जयते' को याद किया. 

कंगना ने आमिर के इस शो में बलात्कार और आइटम नंबर संस्कृति की कड़ी निंदा की थी. उन्होंने इंडिया टुडे को फ्री प्रेस जर्नल के हवाले से बताया, 'महिला हिंसा को बढ़ावा देने वाली समलैंगिकतावादी सिनेमा पहले से कहीं बेहतर प्रदर्शन कर रही है और केरल की इस रिपोर्ट के बारे में, मैं इतने लंबे समय से बात कर रही हूं, लेकिन ये कहां गया? यह कहीं नहीं गया'. कंगना ने आइटम नंबर को बढ़ावा देने वाली महिला आर्टिस्टों के लिए अपनी निराशा जाहिर की और कहा, 'मैं उन महिलाओं से निराश हूं जो बाकी दूसरी महिलाओं के काम को बढ़ावा नहीं देती हैं'. 

कंगना ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री पर कसा तंज

कंगना ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'ऐसी महिलाएं हैं जो मुझसे पूछती हैं कि मैं क्यों लड़ रही हूं? लेकिन मैं किसके लिए लड़ रही हूं? मैंने केवल अवसर खो दिए हैं'. हैरानी बात ये है कि इस महीने की शुरुआत में जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट के सार्वजनिक होने के बाद मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में यौन उत्पीड़न के मामलों में तेजी से बढ़ोरी हुई है और वो सुर्खियों में आ रहे हैं. एक के बाद एक एक्ट्रेसेस इंडस्ट्री के पुरुष सदस्यों पर उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं. सालों पुराने कई मामले सामने आ रहे हैं. अब तक 17 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. 

कोई बन रहा मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार, चाचा पर लगा सारा इल्जाम; एक-एक सीन देख कांपने लगेंगे हाथ-पैर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

मोहनलाल ने AMMA में अपने पद से दिया इस्तिफा

इससे पहले आज, निर्देशक रंजीत के खिलाफ एक बंगाली एक्ट्रेस के साथ कथित तौर पर मारपीट करने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज की गई थी. इस बीच, मोहनलाल ने मलयालम मूवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष पद से भी इस्तीफा दे दिया है. अभिनेता ने अपने फैसले की घोषणा करके सभी को चौंका दिया. वे एसोसिएशन के अध्यक्ष थे और उनकी 17 सदस्यीय कार्यकारी समिति थी. हालांकि, कार्यकारी समिति के सभी सदस्यों ने अपना संयुक्त इस्तीफा सौंप दिया. साथ ही सामने आ रहे तमाम मामलों की जांच की जा रही है. 

Trending news