Breaking News
  • दूसरों की ताकत पर निर्भर नहीं रहना चाहिए: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Entertainment News: Emraan Hashmi ने करण जौहर से की थी Sushant की तारीफ, बताया था इन सभी एक्टर से बेहतर

इमरान हाशमी ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में सुशांत सिंह राजपूत को अन्य हीरोज से ज्यादा बेहतर बताया था. 

Entertainment News: Emraan Hashmi ने करण जौहर से की थी Sushant की तारीफ, बताया था इन सभी एक्टर से बेहतर
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही उनसे जुड़े तमाम वीडियो और फोटो शेयर किए जा रहे हैं. नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर अलग बवाल मचा हुआ है. इसी बीच एक और वीडियो 'कॉफी विद करण' का भी वायरल हो रहा है, जिसमें इमरान हाशमी (Emraan Hashmi), करण जौहर (Karan Johar) को बता रहे हैं कि सुशांत सिंह राजपूत अन्य दो अभिनेता से उन्हें ज्यादा बेहतर लगते हैं. इस वीडियो में करण ने दो ऐसे हीरो से सुशांत को कंपेयर किया था, जो फिल्म इंडस्ट्रीज में इन दिनों छाए हुए हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर निर्माता-निर्देशक करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' का वायरल हो रहे एक वीडिया में मेहमान के रूप में अभिनेता इमरान हाशमी और निर्देशक महेश भट्ट नजर आ रहे हैं. शो में करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में कौन सा एक्टर बेस्ट है. इसके जवाब में इमरान ने सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Society (@bollywoodsociety01) on

ये वीडियो 'बॉलीवुडसोसाइटी 01' नाम के हैंडल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, इस वीडियो में करण जौहर ने इमरान हाशमी से पूछा कि आने वाले समय में बॉलीवुड का बेस्ट एक्टर कौन होगा और इसके लिए तीन आप्शन्स भी रखे थे. ये ऑप्शन्स थे सुशांत, वरुण और सिद्धार्थ. इस सवाल के जवाब में इमरान हाशमी ने कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत बेस्ट एक्टर हैं. वहीं, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की अचानक मौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. इंडस्ट्रीज में दो फाड़ हो गए हैं. नेपोटिज्म को लेकर कई एक्टरों ने खुलकर अपनी बात कही है. सलमान खान और करण जौहर को लेकर लोगों में बहुत गुस्सा देखने को मिल रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें