3 बार स्कूल से निकाले गए, घर से भागकर की शादी, 700 से ज्यादा फिल्में कीं और कहलाए बॉलीवुड के ‘आलू’
Advertisement
trendingNow11842712

3 बार स्कूल से निकाले गए, घर से भागकर की शादी, 700 से ज्यादा फिल्में कीं और कहलाए बॉलीवुड के ‘आलू’

Guess The Actor: माथे पर पड़े बाल, छोटी-छोटी आंखें, बंद गले की टीशर्ट और चेहरे पर गंभीरता...ये तस्वीर बॉलीवुड के ऐसे एक्टर की है जो अब तक 700 से ज्यादा फिल्मों में नजर आ चुका है लेकिन क्या आप पहचान पाए कि ये कौन हैं?

3 बार स्कूल से निकाले गए, घर से भागकर की शादी, 700 से ज्यादा फिल्में कीं और कहलाए बॉलीवुड के ‘आलू’

Bollywood Actor Throwback Photo: ये तस्वीर एक पॉपुलर बॉलीवुड एक्टर की है जिन्होंने ना सिर्फ एक से बढ़कर एक आइकॉनिक किरदार निभाए बल्कि अपने करियर में 700 से ज्यादा फिल्में कर हर किसी को हैरान कर दिया. लेकिन क्या सालों पुरानी इस तस्वीर को देखकर आप पहचान सकते हैं कि ये कौन हैं? जुल्फों से ढका माथा, गंभीर लुक और टीशर्ट पहने इस एक्टर की ये थ्रोबैक तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी लेकिन आज सालों बाद उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है कि इस तस्वीर में देखकर उन्हें पहचानना एक बड़ा टास्क है. 

पर अगर आप अब तक नहीं पहचान पाए हैं तो चलिए बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के नंदू यानि शक्ति कपूर हैं. जिन्होंने कभी अपनी विलेनगिरी से लोगों को डराया तो कभी कॉमेडी कर दर्शकों को खूब हंसाया. शक्ति कपूर की ये तस्वीर लगभग 42-45 साल पुरानी है और आज उनका लुक पूरी तरह बदल चुका है    

fallback

शक्ति कपूर की बात करें तो बचपन में वो बिल्कुल पढ़ाई नहीं करते थे लिहाजा इसी वजह से उन्हें स्कूल से तीन बाहर निकाला गया था. उस वक्त वो दिल्ली के करोल बाग में रहते थे. लेकिन फिर करियर बनाने मुंबई आ गए. जहां पर उन्हें रॉकी फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने का मौका मिला. कहा जाता है कि उस वक्त सुनील दत्त ने ही उन्हें नाम बदलने की सलाह दी थी और वो सुनील कपूर से शक्ति कपूर बन गए. वहीं शूटिंग के दौरान ही उनकी मुलाकात शिवांगी कोल्हापुरे से हुई और दोनों के बीच प्यार हुआ तो इन्होंने भागकर शादी कर ली थी. दरअसल, शिवांगी का परिवार इस शादी के खिलाफ था.

fallback

700 से ज्यादा फिल्मों में आए नजर
शक्ति कपूर वो अभिनेता हैं जिन्होंने अपने करियर में 700 से ज्यादा फिल्में की और 4 दशकों के करियर में वो हर बड़े सुपस्टार के साथ दिखे. 90 का दशक तो वो दौर था जब वो हर दूसरी फिल्म में नजर आते थे यही वजह थी कि उस वक्त उन्हें बॉलीवुड का आलू कहा जाने लगा था यानि वो सब्जी जिसे जिसके भी साथ मिलाए तो खाने का जायका बढ़ ही जाता है.   

Trending news