Entertainment News (18 April): सोनाक्षी सिन्हा से शाहरुख खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें
Advertisement
trendingNow1669488

Entertainment News (18 April): सोनाक्षी सिन्हा से शाहरुख खान तक, पढ़ें TOP 5 खबरें

एक यूजर ने उस वक्त फिर से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को ये ही सवाल पूछकर ट्रोल करने की कोशिश की, जब वो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टेलीविजन पर 'रामायण (Ramayan)' के दोबारा प्रसारण के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां बीते साल सोनाक्षी रामायण ज्ञान को लेकर ट्रोल हुई थीं, वहीं अब वह एक बार फिर से धारावाहिक 'रामायण' को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस बार अपने रामायण ज्ञान को लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने यूजर्स को निशाने पर लिया है.

ट्रोलर ने फिर पूछा सवाल- संजीवनी बूटी कौन लाया था? इस बार Sonakshi Sinha ने दिया करारा जवाब
सोनाक्षी सिन्हा को 'रामायण में हनुमान जी के संजीवनी बूटी लाने' के सवाल को लेकर कई बार ट्रोल किया गया. एक यूजर ने उस वक्त फिर से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को ये ही सवाल पूछकर ट्रोल करने की कोशिश की, जब वो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के सवालों का जवाब दे रही थीं. हालांकि, इस बार सोनाक्षी सिन्हा ने कोई सफाई ना देते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर को करारा जवाब दे दिया. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Lockdown: इस बात को लेकर काफी चिंतित दिखे Shahrukh Khan, खुद लोगों से कर रहे ऐसी अपील
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण इंसान ही नहीं बल्कि बेसहारा जानवन भी परेशान हो चुके है. इसकी मार बेजुबान जानवरों पर भी पड़ रही है. इन जानवरों के कारण कहीं Covid- 19 न फैल जाए, इस वजह से लोग इस डर से उन्हें सड़कों पर बेसहारा छोड़ रहे हैं. इसके साथ हमेशा से ही सड़कों पर रहने वाले आवारा जानवर भी इस लंबे लॉकडाउन के कारण भूखे प्यासे बिलख रहे हैं. इन जानवरों की ऐसी हालत पर बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने सोशल मीडिया पर एक गुहार लगाई है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड सुपरस्टार पर FAKE NEWS चलाकर फंसा पाकिस्तानी मीडिया, अब ट्विटर पर हो रहा ट्रोल
नई दिल्ली: आए दिन अपनी फेक न्यूज के कारण पाकिस्तानी मीडिया सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर रहता है. वहीं अब एक बार फिर से अपनी करतूतों की वजह से पाकिस्तानी मीडिया जमकर ट्रोल हो रहा है. इस बार ये बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के कारण ट्रोल हो रहा है. क्योंकि पाकिस्तान के एक न्यूज चैनल ने बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान को हत्यारे के रूप में दिखाया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Lockdown में हुई भव्य शादी पर Raveena Tandon ने जताया गुस्सा, पूर्व मुख्यमंत्री पर कसा तंज
नई दिल्ली: देश भर में चल रहे लॉकडाउन (Lockdown) के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) के बेटे निखिल गौड़ा (Nikhil Gaunda) की शादी हुई, जो इस वक्त काफी सूर्खियां बटोर रही है. बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इसकी आलोचना करते हुए इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. देशव्यापी लॉकडाउन में निखिल ने रामनगरा जिले में बिदादी के पास एक फार्महाउस में रेवती से शादी की. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Lockdown पर Amitabh Bachchan के इस ट्वीट ने लोगों को हंसने पर किया मजबूर
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi) ने देश में लॉकडाउन को 3 मई तक बड़ा दिया है, जिसके चलते कोई घर से बाहर नहीं जा सकता. सभी अपने घरों में बैठ प्रघानमंत्री के दिए हुए निर्देशों का पालन कर रहे है. इसी बीच बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगे हैं. लोगों को जागरूक करने के अलावा वह अपने फैंस को एंटरटेन करते भी नजर आ रहे हैं. इस बार उन्होंने अपने ट्विटर पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की है. उनके पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया मिल रही हैं. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news