Entertainment News (9 FEBRUARY): करीना-तैमूर के डांस से अक्षय के ट्वीट तक, पढ़ें 5 खबरें
Advertisement
trendingNow1637837

Entertainment News (9 FEBRUARY): करीना-तैमूर के डांस से अक्षय के ट्वीट तक, पढ़ें 5 खबरें

बॉलीवुड की सुर्खियों पर नजर डालें तो पाएंगे कि सैफ खान की बेटी सारा अली खान ने और बेटे तैमूर ने खबरों पर कब्जा कर रखा है. 

Entertainment News (9 FEBRUARY): करीना-तैमूर के डांस से अक्षय के ट्वीट तक, पढ़ें 5 खबरें

नई दिल्ली: आज बॉलीवुड की सुर्खियों पर नजर डालें तो पाएंगे कि सैफ खान की बेटी सारा अली खान ने और बेटे तैमूर ने खबरों पर कब्जा कर रखा है. जहां सारा की फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है वहीं तैमूर और करीना का डांस वायरल हो रहा है. इस सबसे अलग अक्षय कुमार की एक तस्वीर ने भी लोगों को खुश कर दिया है. देखिए आज की टॉप 5 खबरें...

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जितना अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं उतनी ही अपनी पेरेंटिंग के लिए भी वह फेमस हैं. अब बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ करीना का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर हर कोई इस मां बेटे की जोड़ी की तारीफ कर रहा है. इस वीडियो में करीना और तैमूर का डांस करते नजर आ रहे हैं. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

टीवी इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और उनके साथी कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की जोड़ी लोगों की फेवरेट है. दोनों के बीच काफी गाढ़ी दोस्ती है और दोनों लंबे समय से साथ काम कर रहे हैं. लेकिन इन दोनों को एक बुरी खबर सामने आ रही है. असल में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने यह ऐलान कर दिया है कि वो कपिल शर्मा के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

फिल्म 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के ट्रेलर रिलीज होने के पहले अक्षय कुमार ने अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ फोटो शेयर करके इंटरनेट पर धूम मचा दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आज सुबह अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) भी नजर आ रहे हैं. फोटो में इन तीनों ने 'आ रही है पुलिस' लिखी हुई टीशर्ट पहनी हुई है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

ऐसा लग रहा है कि इन दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के सितारे कुछ गड़बड़ चल रहे हैं. जहां बीते दिनों उन्हीं के शो में आकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने उन्हें डांटा था वहीं अब सैफ की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने भी कपिल शर्मा की क्लास लगा दी है. जी हां! सबसे नरम लहजे में बात करने के लिए मशहूर सारा ने कपिल को उनके ही शो में सरेआम फटकार लगा दी. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड स्टार्स सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अपकमिंग फिल्म 'लव आज कल (Love Aaj Kal)' का नया सॉन्ग 'मेहरमा (Mehrama)' होते ही यूट्यूब पर छा गया है. गाने में कार्तिक और सारा काफी रोमांटिक अंदाज में तो नजर आ ही रहे हैं तो वहीं एक तरफ यह गाना दोनों की जुदाई को भी दिखा रहा है. (यहां पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news