बार्बी गर्ल नहीं बचपन से पसंद था ये क्लासिकल अंदाज, पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow1928128

बार्बी गर्ल नहीं बचपन से पसंद था ये क्लासिकल अंदाज, पहचानिए कौन है ये एक्ट्रेस

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना ये छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने दिखाया है कि किस तरह उन्हें बचपन में भी इस तरह तैयार होना पसंद था.

ईशा देओल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) ने अपने बचपन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की है. तस्वीर में नन्हीं ईशा देओल (Esha Deol) क्लासिकल अंदाज में सजी धजी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा देओल (Esha Deol) ने बताया है कि वह कभी भी बार्बी गर्ल की तरह फैशनेबल अंदाज में रहना पसंद नहीं करती थीं. उन्हें हमेशा से ही अपने कल्चर और ट्रैडिशनल चीजों से प्यार रहा है.

वीडियो में दिखा ट्रांसफॉर्मेशन
दरअसल ईशा (Esha Deol) द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर जब आप क्लिक करते हैं तो एक छोटा सा वीडियो क्लिप प्ले होता है जिसमें ईशा (Esha Deol) के बचपन की तस्वीर के बाद ठीक वैसे ही क्लासिकल अंदाज में युवा ईशा (Esha Deol) को दिखाया गया है. वीडियो के बैकग्राउंड से एक आवाज आती है कि किस तरह मैं ऐसी से ऐसी हो गई.

कभी भी बार्बी गर्ल नहीं थी
वीडियो को शेयर करते हुए ईशा देओल (Esha Deol) ने लिखा- हालांकि मैं कभी भी बार्बी गर्ल जैसी नहीं थी. बता दें कि ईशा देओल (Esha Deol) को न सिर्फ क्लासिकल डांस आता है बल्कि वह कई पब्लिक इवेंट्स में क्लासिकल परफॉर्मेंस भी दे चुकी हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं.

सिल्वर स्क्रीन से बना ली दूरी
हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद्र (Dharmendra) की बेटी ईशा देओल (Esha Deol) बीते कुछ वक्त से वर्क फ्रंट पर एक्टिव नहीं हैं. आखिरी बार वह केकवॉक नाम की शॉर्टफिल्म में नजर आई थीं. बता दें कि ईशा धूम, दस, काल और नो एंट्री जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. साल 2015 में वह कुछ साउथ की फिल्मों में नजर आई थीं लेकिन इसके बाद उन्होंने सिल्वर स्क्रीन से दूरी बना ली.

VIDEO

ये भी पढ़ें

Anupama को हराने के लिए काव्या का नया पैंतरा, किंजल को बनाया मोहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news