नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा देओल पिछले दिनों दूसरे बच्चे की मां बनी हैं. ईशा देओल की दूसरी बेटी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इससे पहले ईशा अपनी बेबी शावर को लकर चर्चा में रही थीं. ईशा की छोटी बेट मिराया अब 14 दिन की हो गई है. इसी बीच ईशा ने खुद के लिए क्वालिटी टाइम निकालते हुए अपना कुछ टाइम सलून में स्पेंड किया और इसी एक फोटो ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा ने अपने बालों को नया लुक देने के लिए हेयरकलर कराया है जिसकी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि आज मेरे बालों में फाइनली 9 महीने के बाद कलर हो पाया. 


Video: ईशा देओल ने दी बेटी की पहली झलक, इसलिए हो रही पति भरत की तारीफ...



ईशा का फोटो शेयर करना था कि लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि इतनी भी क्या जल्दी पड़ी थी. प्रेग्नेंसी के तुरंत बाद कलर करना हार्मफुल हो सकता है. इतना ही लोगों ने कहा कि प्रेग्नेंसी के बाद बाल झड़ते हैं और ऐसे में ईशा को हेयरफॉल के बाद कलर कराना चाहिए था. 



बता दें कि ईशा की एक फैन ने ट्रोलर्स को लताड़ते हुए कहा कि ऐसा कुछ नहीं होता है. उन्होंने भी अपनी प्रेग्नेंसी के 18 दिन बाद ही हेयरकलर करा लिया था. लोगों को अपने काम से मतलब रखना चाहिए नाकि दूसरे के काम में टांग अड़ानी चाहिए. ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म देने के बाद इस खबर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा था. ईशा देओल अपनी दूसरी बेटी का नाम मिराया रखा है. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें