Video: ईशा देओल ने दी बेटी की पहली झलक, इसलिए हो रही पति भरत की तारीफ...
Advertisement
trendingNow1539767

Video: ईशा देओल ने दी बेटी की पहली झलक, इसलिए हो रही पति भरत की तारीफ...

ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है. आज ईशा देओल बेटी मायरा को लेकर खबर पहुंच गई हैं. ईशा और पति भरत तख्तानी ने घर जाने से पहले बेबी मायरा की पहली झलक मीडिया को भी दी.

ईशा देओल पति और बेटियों के साथ (फोटो साभार- @viralbhayani)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और स्टार कपल हेमा मालिनी-धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल दूसरी बार मां बनी हैं. ईशा ने 10 जून को बेटी को जन्म दिया है. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी के बर्थ की जानकारी देते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया है. आज ईशा देओल बेटी मायरा को लेकर खबर पहुंच गई हैं. ईशा और पति भरत तख्तानी ने घर जाने से पहले बेबी मायरा की पहली झलक मीडिया को भी दी. बता दें कि ईशा देओल और भरत तखतानी की पहले भी एक बेटी राध्या है. 

सेलिब्रेटी फोटोग्राफर वीरल भाययानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा और फैमिली की फोटो के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. इन्हीं फोटो में लोग ईशा के पति भरत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

नातिन से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद्र, सामने आईं PHOTOS

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#eshadeol with hubby #bharattakhtani snapped at #hindujahospital

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फैंस का कहना है कि भरत का चेहरा देखकर ही पता चलता है कि वो कितने शानदार इंसान हैं. वहीं एक यूजर का कहना था कि भरत बहुत ही जेंटलमैन हैं और बहुत ही जेन्यूएन इंसान हैं. 

बता दें कि ईशा और भरत ने साल 2010 में शादी की थी. अपनी शादी के 5 साल बाद ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. फर्स्ट प्रेग्नेंसी के समय ईशा ने कहा था कि अपनी बेटी के लिए उनको उनकी मां हेमा मालिनी और उनकी बहन अहाना का काफी सपोर्ट मिला. वहीं एक्ट्रेस हेमा मालिनी और सीनियर एक्टर धर्मेंद्र तीसरी बार नानी-नाना बनने जा रहे हैं. हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल ने 11 जून 2015 को बेटे डेरिन वोहरा को जन्म दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news