कोविड से ऐसी हो गई ईशा गुप्ता की हालत, बोलीं- कोरोना बस तड़पाता है
Advertisement

कोविड से ऐसी हो गई ईशा गुप्ता की हालत, बोलीं- कोरोना बस तड़पाता है

अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड कपड़ों की वजह से चर्चा में रहने वाली ईशा गुप्ता का पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी कोरोना से कैसी हालत हो गई है.

 

ईशा गुप्ता

नई दिल्ली:  बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा (Esha Gupta) गुप्ता 9 जनवरी को कोरोना संक्रमित हुई थीं. उसके बाद से लगातार एक्ट्रेस अपनी सेहत की जानकारी किसी ना किसी तरह से फैंस को दे रही हैं. इस बीच ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उनकी कोरोना से कैसी हालत हो गई है.

  1. ईशा गुप्ता हेल्थ अपडेट
  2. कोरोना से हैं संक्रमित
  3. बोलीं- तड़पाता है कोरोना

कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार कर रहीं ईशा

ईशा गुप्ता ने (Esha Gupta) अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के ऊपर एक्ट्रेस ने एक कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि कोरोना से उनकी हालत कैसी है. 

ईशा गुप्ता बोलीं- तड़पाता है कोरोना

इंस्टा स्टोरी पर ईशा गुप्ता ने जो कैप्शन शेयर किया है उसमें लिखा है- 'हमेशा कोरोना रिपोर्ट निगेटिव होने का इंतजार करती हूं. कोरोना बस तड़पाता है.' इस कैप्शन के साथ ही एक्ट्रेस ने दुखी होने वाला इमोजी बनाया.

fallback

 

अभी तक नहीं आई रिपोर्ट निगेटिव

ईशा गुप्ता के इस कैप्शन से साफ है कि एक्ट्रेस अभी भी कोरोना पॉजिटिव है और रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार कर रही हैं.

एक्ट्रेस की टॉपलेस तस्वीर ने मचाया था तहलका 

इस दौरान एक्ट्रेस लगातार अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में ईशा ने टॉपलेस लुक में बेड पर लेटी हुई नजर आईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर जिस जिसने भी देखी वो हैरान रह गया. हालांकि ईशा गुप्ता के लिए ये कोई नई बात नहीं हैं. ईशा इससे पहले भी कई बार अपनी टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं. 

कोविड संक्रमित होने की खुद दी थी जानकारी

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद इंस्टाग्राम पर दी थी. ईशा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'सभी सुरक्षा मानकों को पालन करने के बाद भी मैं कोरोना संक्रमित हो गई हूं. मैं कोविड नियमों का पालन कर रही हूं और अपने आपको होम क्वारंटीन कर लिया है. मुझे उम्मीद है कि मैं पहसे से भी ज्यादा मजबूत बनकर वापस आऊंगी. आप सभी लोग सुरक्षित रहें और मास्क जरूर पहनें. अपना बहुत ध्यान रखें और मास्क को ऊपर करना बिल्कुल ना भूलें

 

इसे भी पढ़ें: Anupama Spoiler Alert: टूटते-टूटते बचेगा समर-नंदिनी का रिश्ता, वनराज संग मुक्कू को रंगे हाथ पकड़ेगी अनुपमा!

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news