Faisal Shaikh: सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू करने जा रहे शादी? भारती-हर्ष के शो पर बोले- 'मेरी अम्मी ने...'
Advertisement
trendingNow12138427

Faisal Shaikh: सोशल मीडिया स्टार मिस्टर फैजू करने जा रहे शादी? भारती-हर्ष के शो पर बोले- 'मेरी अम्मी ने...'

Faisal Shaikh Marriage Plan: टिकटॉक से फेम में आने वाले मिस्टर फैजू ने हाल ही में अपने शादी के प्लान्स पर बात की है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के शो पर सोशल मीडिया स्टार ने बताया कि उनकी अम्मी ने खास उन्हें लड़कियों के बारे में शो पर बात ना करने के लिए कहा है. 

मिस्टर फैजू

Faisal Shaikh on Bharti-Haarsh Show: 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखला जा' जैसे शोज का हिस्सा रह चुके सोशल मीडिया स्टार फैजल शेख एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. फैजल शेख (Faisal Shaikh) ने हाल ही में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया के पॉडकास्ट शो में हिस्सा लिया था. जहां फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू (Mr Faisu) ने अपनी शादी के प्लान्स पर खुलकर बात की है. वेडिंग प्लान्स पर मिस्टर फैजू ने कहा, 'शादी का सीन है. इंशाअल्लाह एक डेढ़ साल में हो जाएगी.'

भारती सिंह करेंगी मिस्टर फैजू की शादी में एंकरिंग!

भारती सिंह (Bharti Singh Show) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के पॉडकास्ट में मिस्टर फैजू ने तुरंत कॉमेडियन को एक बात भी याद दिलाई. फैजू ने भारती से कहा- 'भारती दीदी, भूलो मत मैंने आपको बोला है आप मेरी शादी में आ रहे हो और आपने बोला था कि मैं एंकरिंग करूंगी'. फैजल के इन्विटेशन पर भारती ने तुरंत कहा कि वह और उनके पति जरूर शादी में होस्ट करेंगे.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAISAL SHAIKH (@mr_faisu_07)

कौन है मिस्टर फैजू की लाइफ पार्टनर?

पॉडकास्ट में हर्ष लिंबाचिया मिस्टर फैजू (Mr Faisu Wedding Plan) से उनकी लाइफ पार्टनर को लेकर सवाल करते हैं. जिसपर फैजू मजाकिया अंदाज में कहते हैं- 'मेरी अम्मी ने खास मुझे सिखाकर भेजा है कि कोई भी लड़कियों की बात मन करना तुम शो में.' फिर भारती उनके फ्यूचर वाइफ को लेकर सवाल करती हैं कि क्या वह मुंबई से होगी. तब फैजल कहते हैं- 'वो नहीं पता मुझे मेरी अम्मी ने देखी है.' फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू ने अपने पॉडकास्ट में बताया कि वह इसलिए अपने रिलेशनशिप को लेकर पहले बात कर रहे हैं क्योंकि वह 28 के होने जा रहे हैं और उन्हें अपनी मां की बढ़ती उम्र की चिंता है. बता दें, एक समय पर मिस्टर फैजू का नाम सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस जन्नत जुबैर से जुड़ा था. हालांकि दोनों में से किसी ने भी अपना रिलेशनशिप कंफर्म नहीं किया था.

Trending news