गुड़ी पड़वा के मौके पर एक्ट्रेस ने खरीदी 1.5 करोड़ की मर्सडीज बेंज, शोरूम में ही कर ली पूजा
Advertisement
trendingNow12198119

गुड़ी पड़वा के मौके पर एक्ट्रेस ने खरीदी 1.5 करोड़ की मर्सडीज बेंज, शोरूम में ही कर ली पूजा

Sai Tamhankar: मराठी और हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा सई ताम्हणकर ने गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर नई कार खरीदी. सई ताम्हणकर ने डेढ़ करोड़ रुपये कीमत की मर्सडीज बेंज खरीदी. उन्होंने परिवार और दोस्तों के साथ ही शोरूम में नई गाड़ी की पूजा कर डाली.

 

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी खुशखबरी...

Sai Tamhankar Buys Mercedes Benz: मराठी और हिंदी सिनेमा-टेलीविजन एक्ट्रेस सई ताम्हणकर ने गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर अपने लिए नई कार खरीदी है. ऐसे में सई ताम्हणकर और उनके परिवार के लिए त्योहार का  मजा दोगुना हो गया. उन्होंने खुद को एक नई मर्सडीज बेंज कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है. सई ताम्हणकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार खरीदने का एक वीडियो शेयर करते हुए  अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है. 

दरअसल, गुड़ी पड़वा (Gudi Padwa) के साथ मराठी नए साल की शुरुआत होती है और इसे नई शुरुआत के लिए शुभ अवसर माना जाता है. ऐसे में सई ताम्हणकर (Sai Tamhankar) ने इस शुभ मौके पर खुद को एक नई कार का तोहफा देकर अपने लिए एक नई शुरुआत की है. इंस्टाग्राम पर सई ताम्हणकर ने वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें इस कार को खरीदते हुए, पूजा करते हुए और अपने परिवार के साथ खुशियां मनाते हुए देखा जा सकता है.

सूती साड़ी, माथे पर छोटी-सी बिंदी, काला चश्मा... एयरपोर्ट पर दिखा 'क्वीन' कंगना रनौत का स्वैग

सई ताम्हणकर ने शेयर किया कार खरीदने का वीडियो
वीडियो की शुरुआत सई ताम्हणकर के कार स्टोर में जाने के साथ होती है. इसके बाद वह पेपरवर्क करती हैं और फिर उन्हें इस कार की चाबी स्टोर मैनेजर से मिलती है. इसके बाद सई ताम्हणकर को स्टोर में कार की पूजा करते हुए देखा जा सकता है. उनके आसपास परिवार और दोस्त भी हैं, जिनके गले मिलकर वह अपनी खुशी का इजहार करती हैं. इसके बाद सई ताम्हणकर कार के अंदर बैठती हैं और स्टेयरिंग व्हील को चूमती हैं. 

बिना स्क्रिप्ट के अजय देवगन ने साइन की यह फिल्म, रात 2 बजे पता चली कहानी, सुबह 7 बजे शुरू की शूटिंग

सई ताम्हणकर ने दिया प्यारा कैप्शन
सई ताम्हणकर ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''कभी भी किसी को यह न बताएं कि आप क्या कर सकते हैं या क्या नहीं. सपने देखो, हासिल करो, जियो! जैसे ही हम नए साल की शुरुआत करते हैं; आइए नए लक्ष्य सैट करें और उन्हें एक साथ हासिल करें!!'' सई ताम्हणकर का यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैन्स उन्हें नई कार के लिए बधाई दे रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai (@saietamhankar)

कौन हैं सई ताम्हणकर
बता दें कि सई ताम्हणकर 'दुनियादारी', 'सौ शशि देवधर', 'पोस्टकार्ड' और 'क्लासमेट्स' जैसी सफल फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वह 'हंटर', 'लव सोनिया', 'गजनी', 'वेक अप इंडिया', 'मिमी', 'इंडिया लॉकडाउन' और 'भक्षक' जैसी हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दी हैं.

Trending news