Ranbir Alia: रणबीर के सामने भीड़ में फैन ने पकड़ लिया Pregnant आलिया का हाथ! पति की नजर हटते ही आलिया ने कर दिया ये काम
Advertisement

Ranbir Alia: रणबीर के सामने भीड़ में फैन ने पकड़ लिया Pregnant आलिया का हाथ! पति की नजर हटते ही आलिया ने कर दिया ये काम

Ranbir Alia Airport: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Alia Bhatt) अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को काफी जोरों से प्रमोट कर रहे हैं. हाल ही में एयरपोर्ट पर दिखे इस कपल के साथ अजीब सी घटना हुई जब एक फैन ने रणबीर के सामने जबरदस्ती आलिया का हाथ पकड़ लिया..

 

Ranbir Alia: रणबीर के सामने भीड़ में फैन ने पकड़ लिया Pregnant आलिया का हाथ! पति की नजर हटते ही आलिया ने कर दिया ये काम

Ranbir with Pregnant Alia Video Viral: रणबीर कपूर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor wife Alia Bhatt) पहली बार एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. यान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की इस फिल्म, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को 9 सितंबर, 2022 को रिलीज किया जा रहा है और यही वजह है कि फिल्म की स्टार कास्ट इसे काफी जोरों-शोरों से प्रमोट कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले आलिया, रणबीर और अयान उज्जैन जा रहे हैं और हाल ही में एयरपोर्ट पर तीनों नजर आए. एयरपोर्ट पर एक अजीब सी घटना हुई जिसमें अचानक एक फैन ने प्रेग्नेंट आलिया भट्ट का हाथ जबरदस्ती पकड़ लिया. रणबीर जब नहीं देख रहे थे तो आलिया ने कुछ ऐसा किया कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.. 

Ranbir के सामने भीड़ में फैन ने पकड़ लिया Pregnant Alia का हाथ

आलिया और रणबीर (Alia Ranbir) एयरपोर्ट पर नजर आए क्योंकि दोनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के प्रमोशन्स के लिए उज्जैन जा रहे हैं. एयरपोर्ट पर जब पति पत्नी कैमरे के सामने पोज कर रहे थे, भीड़ में एक फैन ने अचानक, जबरदस्ती आलिया का हाथ पकड़ लिया. आपको बता दें कि फैन की इस हरकत का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

पति की नजर हटते ही Alia ने कर दिया ये काम

फैन ने जबरन आलिया का हाथ पकड़ लिया और इसपर रणबीर का कोई रिएक्शन नहीं था. आपको बता दें कि जब रणबीर आलिया और उस फैन की हरकत को इग्नोर करके कैमरे की तरफ देख रहे थे तो आलिया ने कुछ ऐसा कर दिया कि फैन्स चौंक गए. बता दें कि आलिया का हाथ एक महिला फैन ने पकड़ा और इसपर जहां एक तीसरा शख्स फैन को वहां से हटाने लगा, आलिया ने उसे रोककर अच्छी तरह फैन से हाथ मिलाया. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है और आलिया की इस बात पर काफी तारीफ भी हो रही है. 

बेहद खूबसूरत लग रहे थे Ranbir Alia 

प्रेग्नेंट आलिया भट्ट (Pregnant Alia Bhatt) और उनके पति रणबीर कपूर (Alia Husband Ranbir), दोनों ही इंडियन लुक में काफी खूबसूरत लग रहे थे. जहां आलिया एक हरे और नीले कॉम्बिनेशन के अनारकली सूट में बेहद प्यारी लग रही थीं वहीं रणबीर सफेद कुर्ता पाजामा और ऊपर से पीली रंग की कोटी पहनकर हैंडसम लुक में सामने आए. बता दें कि अनारकली सूट में आलिया के बेबी बंप छुप गया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news