पर्दे पर सनी लियोनी को देखते ही सीट छोड़कर उछलने लगे दर्शक, देखें VIRAL VIDEO

सनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोग उछल-उछल कर डांस करते नजर आ रहे हैं. और पर्दे पर सनी लियोनी डांस करती नजर आ रही हैं. सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे गाने पर फैन्स के ऐसे रेस्पॉन्स के लिए प्यार'. 

पर्दे पर सनी लियोनी को देखते ही सीट छोड़कर उछलने लगे दर्शक, देखें VIRAL VIDEO
सनी लियोनी की मलयालम फिल्म 'मधुरा राजा' रिलीज हुई है (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल नेटवर्किंग साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपने इंस्टा अकाउंट पर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं. इसी दौरान उन्होंने अपना एक और वीडियो रविवार को शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. दरअसल, यह वीडियो साउथ के किसी थिएटर का है, जहां सनी की मलयालम फिल्म 'मधुराजा' रिलीज हुई है. इस फिल्म में सनी ने एक गाने पर जबरदस्त डांस किया है. 

डांस करती नजर आ रही हैं सनी लियोनी
सनी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में लोग उछल-उछल कर डांस करते नजर आ रहे हैं. और पर्दे पर सनी लियोनी डांस करती नजर आ रही हैं. सनी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे गाने पर फैन्स के ऐसे रेस्पॉन्स के लिए प्यार'. न्यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार वेब सीरीज 'करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी' के अंतिम सीजन की तैयारी में जुटीं अभिनेत्री सनी लियोनी का कहना है कि वह जब भी अपनी भूली-बिसरी यादों में खो जाती हैं और अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को याद करती हैं तब अक्सर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. 

 

Loved the fan response for my song in #Madhuraja

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

उन्होंने बताया, "अपनी जिंदगी के कुछ काले अध्यायों को फिर से याद करना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था और मैं चाहती थी कि उसे एक बुरा सपना मानूं, जिसे जल्द ही भुला दूंगी. जब मेरी मां का देहांत हुआ, उस वक्त मेरे पिता कैंसर से जूझ रहे थे और कुछ वक्त बाद उनका भी देहांत हो गया. मैंने शादी कर ली और मुझे एक भारतीय टीवी शो से आमंत्रण मिल गया... चीजें बहुत जल्दी से हो रही थीं."

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें