SRK और Bhansali के 'ईगो' ने लगवाया चूना! फिल्म 100 करोड़ी ना होने पर जब Farah Khan का फूटा गुस्सा
Advertisement
trendingNow11776138

SRK और Bhansali के 'ईगो' ने लगवाया चूना! फिल्म 100 करोड़ी ना होने पर जब Farah Khan का फूटा गुस्सा

Farah Khan On Shah Rukh Khan Movies: फिल्ममेकर फराह खान ने शाहरुख खान की फिल्म ओम शांति ओम को लेकर एक पुराने इंटरव्यू में चौंकाने वाला खुलासा किया था. फराह खान का कहना था कि शाहरुख और भंसाली के ईगो के चक्कर में ओम शांति ओम 100 करोड़ी नहीं बन पाई थी...!

फराह खान, शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली

Shah Rukh Khan and Sanjay Leela Bhansali: 12 साल पहले दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर एक तगड़ा क्लैश देखने को मिला था, काफी लंबे समय तक इस भिंड़त की चर्चा भी हुई थी और यह लाजिमी भी थी क्योंकि एक तरफ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ओम शांति ओम थी तो दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) निर्देशित सांवरिया थी. बॉक्स ऑफिस क्लैश पर शाहरुख की ओम शांति ओम चमकी तो लेकिन फराह खान इससे खुश नहीं हुईं. जी हां...फराह खान (Farah Khan) ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि अगर सांवरिया नहीं होती तो ओम शांति ओम 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती थीं और ऐसा करने वाली पहली फिल्म बन सकती थी.

ओम शांति ओम के 100 करोड़ी ना होने पर फराह खान का जब फूटा गुस्सा!

फराह खान (Farah Khan Movies) ने काफी समय पहले फिल्म कंपेनियन को एक इंटरव्यू दिया था. जहां उन्होंने कहा था- मुझे बहुत बुरा लगता है, अगर वह हमारे साथ रिलीज नहीं करते तो हमारी फिल्म बॉलीवुड इतिहास में पहली होती जो 100 करोड़ की कमाई करती. हम 83 करोड़ के आसपास रुक गए और यह रिकॉर्ड हमने 10 साल पहले बनाया था. फराह खान ने साथ ही कहा था हर किसी को एक जैसी डेट पर आना है और यह हमेशा से ईगो की दिक्कत रही है. हम जीते हैं और सीखते हैं. 

शाहरुख खान और भंसाली के ईगो से लगा चूना!

फराह खान (Farah Khan and Shah Rukh Khan) ने अपने इंटरव्यू में साथ ही कहा था कि उस समय मेरी फिल्म किसी से क्लैश कर रही थी, शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली दोनों ही बहुत ही बिना सोचे समझने वाली उत्साही थी और यह बहुत बुरा हो गया. फराह खान ने इंटरव्यू में कहा था, अगर ऐसा नहीं होता तो ओम शांति ओम 100 करोड़ का बिजनेस करने वाली पहली फिल्म होती. बता दें, फिलहाल शाहरुख खान अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं, वहीं संजय लीला भंसाली हीरामंडी पर काम करने में बिजी हैं.

Trending news