मौत की झूठी अफवाहों पर छलका फरदीन खान का दर्द, बोले- मेरी मां को पता चलता तो...
Advertisement

मौत की झूठी अफवाहों पर छलका फरदीन खान का दर्द, बोले- मेरी मां को पता चलता तो...

फरदीन खान (Fardeen Khan) पिछले 12 सालों से फिल्मों से दूर रहे हैं. लेकिन एक बार फिर वह सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं. फरदीन ने बताया कि इस बीच उनकी मौत की झूठी खबरें फैलाई गई हैं, जिससे वह बहुत आहत हुए हैं.

फरदीन खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) पिछले एक दशक से सिल्वर स्क्रीन से दूर चल रहे हैं. कुछ समय पहले उनका वजन काफी बढ़ गया था जिसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं. हालांकि, अब उन्होंने खुद को फिट कर लिया है और वह बहुत जल्द फिल्मों में वापसी करने वाले हैं. इस बीच उनकी मौत की कई बार झूठी खबरें फैलाई गई थीं. ये खुलासा खुद फरदीन खान ने किया है. 

  1. फरदीन खान ने तोड़ी चुप्पी
  2. बोले- दो बार उड़ी मेरी मौत की अफवाह
  3. ऐसी झूठी खबरों से आहत हुए फरदीन

दो बार उड़ी मौत की झूठी खबर

फरदीन (Fardeen Khan) ने बताया कि उनकी कार एक्सीडेंट की खबर फैलाई गई थी वो भी एक नहीं दो-दो बार. ऐसे में उन्हें अपने परिवार और दोस्तों की फिक्र होती है कि जब उन्हें ऐसी अफवाहों के बारे पता चलेगा तो वह कैसे रिएक्ट करेंगे. फरदीन ने अब इन अफवाहों पर नाराजगी जताई है. 

'मां को तो हार्ट अटैक आ जाता'

बॉलीवुड हंगामा के साथ इंटरव्यू के दौरान फरदीन खान (Fardeen Khan) ने बताया, ऐसा दो बार हुआ जब एक्सीडेंट से मेरी मौत की अफवाहें उड़ी हैं. अगर मेरी मां ने ऐसा देखा तो वह हार्ट अटैक से मर जाती या फिर मेरी पत्नी को यह पता चले या फिर कोई दूसरा इसे पढ़े, इसलिए मैं ऐसे गैर जिम्मेदाराना हरकत से बहुत चिढ़ता हूं. मुझे याद है कि रामपाल ने मुझे सबसे पहले मैसेज किया और पूछा कि 'क्या तुम ठीक हो?' मेरा ये बताने का मतलब है कि वह जानना चाहता था कि मैं जिंदा हूं या मर गया.
 

12 साल बाद वापसी कर रहे फरदीन खान

मालूम हो कि फरदीन (Fardeen Khan) आखिरी बार साल 2010 में फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में नजर आए थे. इसके बाद वह सिनेमा से दूर हो गए. इस फिल्म में उनके साथ सुष्मिता सेन की मुख्य भूमिका थीं. अब 12 साल के लंबे गैप के बाद फरदीन खान हॉरर-ड्रामा फिल्म 'विस्फोट' से वापसी कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले फरदीन ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी. इस फिल्म में फरदीन के अलावा रितेश देशमुख, प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म 'रॉक पेपर एंड सीजर्स' का हिंदी रीमेक है, जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है.

ये भी पढ़ें: इस हसीना ने समंदर किनारे की ऐसी मस्ती, PHOTOS ने बढ़ा दी इंटरनेट की गर्मी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news