VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'अंखियों से गोली मारे', 'पत्नी और वो' के बीच फंसे कार्तिक आर्यन

फिल्म 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. ऐसे में यह गाना अब लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ाना का काम कर रहा है.

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'अंखियों से गोली मारे', 'पत्नी और वो' के बीच फंसे कार्तिक आर्यन

नई दिल्ली: मजेदार ट्रेलर और अपने एक गाने के चलते सुर्खियों में छाई मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' ने आज अपना दूसरा गाना भी रिलीज कर दिया है. ये गाना गोविंदा और रवीना टंडन पर फिल्माए पॉपुलर सॉन्ग 'अखियों से गोली मारे' का रिक्रिएट वर्जन है. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म का यह गाना रिलीज होते ही ट्रेडिंग में छाया हुआ है. 

फिल्म 'पति पत्नि और वो (Pati Patni Aur Woh)' अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. ऐसे में यह गाना अब लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता को बढ़ाना का काम कर रहा है. आज बुधवार दोपहर दिल्ली के फैंस बीच सिंगर तुलसी कुमार के साथ पूरी स्टार कास्ट ने यह गाना लॉन्च किया. देखिए यह गाना...

इस गाने का लोगों को इतनी बेकरारी से इंतजार था कि सुबह से ही ट्विटर पर #AkhiyonSeGoliMare ट्रेंड कर रहा था. वहीं गाना सामने आने के बाद से लगातार इसपर लाइक्स बढ़ते जा रहे हैं. कुछ ही देर में इस गाने को अब तक तकरीबन 5 लाख व्यूज मिल चुके हैं.  

इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है, वहीं फिल्म के तुलसी कुमार और मीका सिंह ने इसे रीक्रिएट किया है. इस गाने में रवीना टंडन और गोविंदा के सिग्नेचर स्टेप्स को भी रखा गया है. बता दें कि यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें