close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ऋतिक की 'सुपर 30' देखकर भावुक हुए शेखर कपूर, बोले- 'नहीं थम रहे आंसू'

ऋतिक के फैंस और क्रिटिक्स एक्टर की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच फेमस फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी फिल्म देखने के बाद ऋतिक की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है.

ऋतिक की 'सुपर 30' देखकर भावुक हुए शेखर कपूर, बोले- 'नहीं थम रहे आंसू'
ऋतिक रोशन और शेखर कपूर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मच अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' बॉक्स ऑफिस पर छा चुकी है. फिल्म ने रिलीज के चार दिन में ही काफी अच्छी कमाई कर ली है. ऋतिक के फैंस और क्रिटिक्स एक्टर की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच फेमस फिल्ममेकर शेखर कपूर ने भी फिल्म देखने के बाद ऋतिक की तारीफ करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट किया है. 

शेखर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि हिंदी फिल्मों को सिनेमाहॉल में देखने का अपना ही मजा है. मैंने चुपचाप थिएटर में बैठकर फिल्म देखी और आशा की कि मेरे बहते हुए आंसू कोई देख न ले. सुपर 30 ने मेरे लिए वही फिल्म बनी. ये बहुत ही अलग फिल्म है और ऋतिक की एक्टिंग ने मुझे भावुक कर दिया. 

बिहार में टैक्स फ्री हुई फिल्म 'सुपर 30', जानिए अब तक कमाए कितने करोड़

बता दें कि रिलायंस इंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'सुपर 30' एक सच्ची कहानी पर आधारित है. ऋतिक रोशन की ये फिल्म बिहार के फेमस टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है जिसमें आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक रोशन निभा रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर के अलावा अमित साद, पंकज त्रिपाठी और जॉनी लीवर अहम किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें