सामने आया आदित्य रॉय कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मलंग' का FIRST LOOK

यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है यानी फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. 

सामने आया आदित्य रॉय कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मलंग' का FIRST LOOK
शनिवार (16 नवंबर) को आदित्य रॉय कपूर 34 साल के हो गए (फोटो साभारः ट्विटर, तरण आदर्श)

नई दिल्ली: फिल्म निर्देशक मोहित सूरी (Mohit Suri) की अगली रोमांटिक, एक्शन थ्रिलर फिल्म 'मलंग (Malang)' का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. शनिवार (16 नवंबर) को आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) 34 साल के हो गए. वहीं, आदित्य के जन्मदिन के दिन ही इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया. इस पोस्टर में आदित्य के साथ दिशा पटानी नजर आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म की शूटिंग काफी तेजी से चल रही है.

यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है यानी फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में अभिनेता अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू नजर आएंगे. फिल्म की अधिकांश शूटिंग मॉरीशस और गोवा की है. इस फिल्म का सह-निर्माण टी-सीरीज के भूषण कुमार, लव रंजन फिल्म्स और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जय शेवकरामन द्वारा किया जा रहा है. 

मोहित सूरी की 'मलंग' की गोवा में शूटिंग शुरू, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि पिछले दिनों जब इस फिल्म के मुहूर्त की एक तस्वीर अनिल कपूर ने शेयर की थी तो लोगों ने उनकी फिटनेस को लेकर तस्वीर को वायरल कर दिया था. अपने फैंस से तारीफ सुनने के बाद अनिल कपूर ने ट्वीट करके अपनी फिटनेस का राज भी शेयर किया था. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें