Gadar 2 ने 24वें दिन तोड़ा शाहरुख खान और प्रभास का 'घमंड', बनीं सबसे तेज कमाने वाली 500 करोड़ी फिल्म
Advertisement
trendingNow11854759

Gadar 2 ने 24वें दिन तोड़ा शाहरुख खान और प्रभास का 'घमंड', बनीं सबसे तेज कमाने वाली 500 करोड़ी फिल्म

Gadar 2 फिल्म ने 24वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करके नया रिकॉर्ड बनाया है. इसके साथ ही दो फिल्मों को मात दे दी है. जानिए 'गदर 2' का अब तक का कलेक्शन कितना हुआ और इसने क्या नया रिकॉर्ड बनाया है.

गदर 2 ने 24वें दिन बनाया नया रिकॉर्ड

Gadar 2 BOC Collection: सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का ऐसा बवंडर लेकर आई है जिसे रोक पाना किसी भी फिल्म के लिए मुश्किल हो रहा है. इस फिल्म को रिलीज हुए 25 दिन हो चुके हैं और 24वें दिन का कलेक्शन शानदार है. इस फिल्म ने 24वें दिन कलेक्शन का आंकड़ा छूते ही शाहरुख खान की 'पठान' और प्रभास की फिल्म 'बाहुबली 2' को पीछे छोड़ दिया है और अपने नाम एक और नया रिकॉर्ड बनाया. इस कलेक्शन को देखकर ऐसा लगता है कि 'गदर 2' की रफ्तार पर ब्रेक लगाना आने वाली किसी भी फिल्म के लिए थोड़ा मुश्किल जरूर हो सकता है. 

24वें दिन 'गदर 2' का कलेक्शन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'गदर 2' का 24वें दिन का कलेक्शन 8.50 करोड़ है. यानी कि ये फिल्म 24वें दिन यानी कि चौथे रविवार को 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर कुल 501.87 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 24वें दिन 655 करोड़ का आंकड़ा पार किया. 

 

 

बनीं सबसे तेज 500 का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म
रविवार के कलेक्शन के बाद सनी देओल की 'गदर 2' ने शाहरुख खान की 'पठान' और 'बाहुबली 2' को भी मात दे दी है. इसके साथ ही ये फिल्म सबसे ज्यादा तेजी से 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली फिल्म बन गई है. 'गदर 2' ने 24 दिन में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया, 'पठान' ने 28 दिनों में और 'बाहुबली 2' ने 34 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

 

 

 

खत्म हुई शाहरुख और सनी के दुश्मनी
'गदर 2' की सक्सेस बैश में जब शाहरुख खान वाइफ गौरी के साथ पहुंचे तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. दरअसल, शाहरुख और सनी के बीच 'डर' फिल्म से डिफरेंसेज थे. जिसके बाद जब सालों बाद शाहरुख सनी की फिल्म की सक्सेस बैश में पहुंचे तो फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए. सनी और शाहरुख ने ना केवल एक साथ पोज दिए बल्कि एक दूसरे को गले भी लगाया.
 

Trending news