अपने ही गाने पर Gauahar Khan ने लगाए जोरदार ठुमके, वेड‍िंग रिसेप्शन का Video वायरल
Advertisement
trendingNow1815690

अपने ही गाने पर Gauahar Khan ने लगाए जोरदार ठुमके, वेड‍िंग रिसेप्शन का Video वायरल

गौहर और जैद ने 25 दिसंबर को शादी कर ली थी, जिसके बाद सोशल मीड‍िया पर उनकी कई फोटोज और वीड‍ियोज वायरल हो रही हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) 'इश्कजादे' फिल्म के अपने गाने 'झल्ला वल्लाह' पर ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं.

फोटो साभार: गौहर खान इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: इन दिनों एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और डांसर जैद दरबार की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा हो रही है. गौहर और जैद ने 25 दिसंबर को शादी कर ली थी, जिसके बाद सोशल मीड‍िया पर उनकी कई फोटोज और वीड‍ियोज वायरल हो रही हैं. अब अपने वेड‍िंग रिसेप्शन में अपने ही गाने पर डांस करते गौहर का एक और वीड‍ियो काफी वायरल हो रहा है. 

  1. गौहर खान की कई फोटोज और वीड‍ियोज वायरल हो रही हैं
  2. वीडियो में गौहर डांस करती दिखाई दे रही है
  3. वीडियो में दुल्हन के लिवास में गौहर कमाल की लग रही हैं
  4.  

गौहर खान का वायरल डांस
वायरल हो रहे वीड‍ियो में गौहर खान (Gauahar Khan) 'इश्कजादे' फिल्म के अपने गाने 'झल्ला वल्लाह' पर ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं. उनके साथ उनकी दोस्त भी हैं. इस वीड‍ियो को गौहर की दोस्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दुल्हन के लिवास में गौहर कमाल की लग रही हैं. वहीं जैद भी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

गौहर खान का रिसेप्शन 
वहीं गौहर खान (Gauahar Khan) का एक और वीड‍ियो वायरल हो रहा है जिसमें गौहर भारी भरकम लहंगे में 'एक पल का जीना' गाने पर भी जबरदस्त डांस करती देखी जा सकती हैं. डिस्को लाइट्स के बीच उनका यह परफॉर्मेंस भी शानदार है. रिसेप्शन में गौहर ने मरून कलर का लहंगा पहना हुआ था. शादी में गौहर और जैद (Zaid Darbar) दोनों ही बेज कलर के आउटफिट में नजर आए. दोनों एक दूसरे का हाथ थामे पोज दे रहे थे. जैद और गौहर एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहे थे.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohit Makad (@mohitmakad)

ब्राइडल लुक छा गईं गौहर
गौहर का ब्राइडल लुक काफी अच्छा हो रहा है. गौहर लगातार जैद की आंखों में देख रही थीं. गौहर ने काफी हैवी ज्वैलरी कैरी की थीं. बेज ड्रेस के साथ ग्रीन बीड ज्वैलरी काफी जम रही थीं. दोनों को देख साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों के बीच कितना प्यार है. दोनों की ऐसी ही फोटो और भी वेडिंग सेरेमनीज से भी आई थीं. जैद-गौहर (Zaid-Gauahar) काफी खुश नजर आ रहे हैं. जैद-गौहर के प्रीवेडिंग फेस्टिविटीज की तस्वीरों पहले ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखी हैं. 

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news