Golmaal Returns फेम Celina Jaitly का भयंकर ट्रांसफॉर्मेशन देख लगेगा शॉक! Photo Viral
X

Golmaal Returns फेम Celina Jaitly का भयंकर ट्रांसफॉर्मेशन देख लगेगा शॉक! Photo Viral

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) की एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में सेलिना जेटली (Celina Jaitly) का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है. 

 

Golmaal Returns फेम Celina Jaitly का भयंकर ट्रांसफॉर्मेशन देख लगेगा शॉक! Photo Viral

नई दिल्ली: एक ऐसा दौर था जब सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने बॉलीवुड में अपने हुस्न का परचम लहराया था, लेकिन अब वो फिल्मी दुनिया से दूर हैं. बी-टाउन से दूर रहने के बाद भी सेलिना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन नए-नए सोशल मीडिया पोस्ट करती रहती हैं. उनकी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो अक्सर फैंस को देखने को मिल जाते हैं. वैसे उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जो सभी को हैरान कर रही है. इस तस्वीर को देख आप भी शायद एक्ट्रेस को न पहचान पाएं. 

सेलिना का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) की इस तस्वीर में उनका ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रहा है. कुछ घंटे पहले सामने आई सेलिना की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. उनकी तस्वीर देखने के बाद फैंस यही कह रहे हैं कि उनको पहचान पाना मुश्किल है. इंस्टाग्राम पर उनकी लेटेस्ट फोटो में सेलिना सेल्फी लेती दिख रही हैं. सेलिना रेड कलर की लिपस्टिक और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं. उनका लुक देखकर आप भी कहेंगे कि वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सेलिना की सादगी फैंस का दिल जीत रही है.  

सेलिना के फैंस खूबसूरती पर फिदा

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'ऑटम में वह वॉक जब सभी पत्तियां फूल बन जाती हैं.' इस तस्वीर के बैकग्राउंड में उनके पति अपने तीनों बच्चों के साथ सड़क पर वॉक करते दिख रहे हैं. एक्ट्रेस की तस्वीर पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश हो रही है. उनके फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे. 

 

'गोलमाल रिटर्न्स' में नजर आई थीं सेलिना

बता दें, सेलिना जेटली (Celina Jaitly) आजकल भारत में नहीं रहती हैं. वो अपने पति और बच्चों के साथ यूरोप के ऑस्ट्रिया में रहती हैं. सेलिना ने साल 2011 में पीटर हॉग से शादी कर ली थी. शादी के बाद उन्होंने दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया था. शादी के एक साल बाद सेलिना जुड़वा बेटों की मां बन गई थीं. इसके 5 साल बाद सेलिना ने फिर जुड़वा बेटों को जन्म दिया, जिसमें से एक की मृत्य प्री मैच्योर बर्थ होने के कारण हो गई थी. सेलिना 'गोलमाल रिटर्न्स', 'नो एंट्री' और 'अपना सपना मनी मनी' जैसी फिल्मों में नजर आईं. 

ये भी पढ़ें: Sameer Wankhede और शाहरुख का है 10 साल पुराना नाता, एयरपोर्ट पर हुआ था आमना-सामना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news