Good News: हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए वरुण धवन, क्या जल्द होने वाली है नताशा की डिलीवरी?
Advertisement
trendingNow12276000

Good News: हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए वरुण धवन, क्या जल्द होने वाली है नताशा की डिलीवरी?

Varun Dhawan के एक वीडियो नें फैंस का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ा दिया है. वरुण हाल ही अस्पताल से बाहर निकलते हुए स्पॉट हुए. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फैंस बेबी के जल्द आने की अटकलें लगाना शुरू हो गए हैं.

वरुण धवन और नताशा

Varun Dhawan Natasha Baby: वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा ने इसी साल फरवरी में प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया था. इस ऐलान के बाद से ही वरुण और नताशा के बेबी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब एक्टर का सोशल मीडिया पर हिंदुजा अस्पताल से वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्टर हाथ में रेड कलर का बैग लिए बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो के बाद से फैंस ऐसा अंदाजा लगा रहा है कि नन्हा मेहमान जल्द ही आने वाला है.

रेड बैग लिए अस्पताल के बाहर दिखे वरुण
वरुण का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर हाथ में रेड कलर का बैग थामे और काफी थके हुए नजर आए. वरुण हिंदुजा अस्पताल से बाहर निकले और सीधे कार में बैठकर वहां से रवाना हो गए. इस दौरान एक्टर व्हाइट कलर की टी-शर्ट और लूज डेनिम जींस पहने दिखे.

 

 

प्रेग्नेंसी में वोट डालने गई थीं नताशा 
नताशा (Natasha Dalal) हाल ही में फुल प्रेग्नेंसी के दौरान वोट डालने मुंबई गई थीं. इस दौरान नताशा काफी संभल-संभल कर चल रही थीं. नताशा के साथ एक लेडी भी थी जो उन्हें संभाल रही थीं. नताशा ने वोट डाला और तुरंत बाहर आकर कार में बैठकर रवाना हो गई थीं. 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

 

18 फरवरी को किया था ऐलान

नताशा और वरुण ने प्रेग्नेंसी का ऐलान इसी साल 18 फरवरी को किया था. वरुण ने एक प्यारी सी फोटो शेयर की थी. जिसमें वो बेबी बंप पर किस करते हुए दिखे थे. ये फोटो मिनटों में वायरल हो गई थी. आपको बता दें, वरुण और नताशा की शादी 24 जनवरी, 2021 में हुई थी. इन दोनों की लव मैरिज है. शादी के बाद से कपल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करता रहता है. फिलहाल अपने पहले बेबी का दोनों बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Trending news