Janhvi Kapoor Upcoming film: इस फिल्म में किलिंग मशीन बन गई हैं जाह्नवी कपूर, प्यार देखने को तरस जाएंगे दर्शक
Advertisement

Janhvi Kapoor Upcoming film: इस फिल्म में किलिंग मशीन बन गई हैं जाह्नवी कपूर, प्यार देखने को तरस जाएंगे दर्शक

Bollywood South Remakes: मराठी फिल्म धड़क की रीमेक से करियर शुरू करने के बाद जाह्नवी कपूर अब तमिल फिल्म की रीमेक में दिखेंगी. क्रिमिनलों से घिर जाने वाली मासूम लड़की बनी जाह्नवी को दर्शक पिस्तौल चलाते देखेंगे.

Janhvi Kapoor Upcoming film: इस फिल्म में किलिंग मशीन बन गई हैं जाह्नवी कपूर, प्यार देखने को तरस जाएंगे दर्शक

GoodLuck Jerry on OTT: पांच फिल्मों के करियर में जाह्नवी कपूर की तीसरी फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. स्टारडम की तलाश कर रही जाह्नवी की टिकट खिड़की पर पहली फिल्म धड़क फ्लॉप थी और रूही को सफलता मिली थी. जबकि एंथोलॉजी फिल्म घोस्ट स्टोरीज और गुंजन सक्सेनाः कारगिल गर्ल ओटीटी पर रिलीज हुई थी. जाह्नवी की अगली फिल्म गुड लक जैरी को भी उसके निर्माताओं ने थियेटरों लाने के बजाय ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है. डिज्नी हॉटस्टार पर इस महीने रिलीज होने जा रही गुड लक जैरी तमिल फिल्म कोलामावू कोलिका का हिंदी रीमेक है. आज ओटीटी पर इसका नया पोस्टर रिलीज किया गया.

  1.  
  2.  

मजबूर लड़की बनती है क्रिमिनल
पोस्टर में जाह्नवी कपूर कई सारे खूंखार अपराधियों से घिरी नजर आ रही हैं और इन सबके हाथों में बंदूकें-पिस्तौल और मशीनगन हैं. असल में कोलामावू कोलिका की कहानी यही है कि एक सीधी-सादी लड़की अपनी पारिवारिक मजबूरियों के चलते अपराधियों के हाथ का खिलौना बन जाती है. वह परिवार की जरूरतों को पूरा करने के वास्ते उनके लिए ड्रग्स की सप्लायर बन जाती है. लेकिन अलग-अलग गुट उसकी मजबूरी का फायदा उठाने लगते है. लेकिन लड़की का रूप बदलता है और वह एक किलिंग मशीन में तब्दील हो जाती है. वह कई अपराधियों का अपने हाथों से कत्ल करती है. हालांकि अंत सुखद होता है. हिंदी फिल्म में भी यही दिखाया गया है. फिल्म में लवस्टोरी का ट्रेक नहीं दिखेगा.

एक हीरोइन के साथ कई विलेन
टीवी पर लंबा काम कर चुके सिद्धार्थ सेनगुप्ता की निर्देशक के रूप में यह पहली फिल्म है. गुड लक जैरी ब्लैक कॉमेडी है. सिनेमाघरों में ब्लैक कॉमेडी का ट्रेक रिकॉर्ड अच्छा नहीं है और यही मुख्य वजह है कि निर्माताओं ने फिल्म को ओटीटी पर लाने का फैसला किया. दूसरी वजह जाह्नवी का स्टारडम इतना नहीं है कि वह अकेले फिल्म अपने कंधों पर खींच सकें. तीसरी बात यह भी कि हिंदी के दर्शकों में रीमेक फिल्मों के लिए अब ज्यादा उत्साह नहीं दिखता है. फिल्म में जाह्नवी के साथ दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं. खबर है कि साउथ की कोलामावू कोलिका की कहानी को हिंदी के निर्माता-निर्देशकों में उत्तर प्रदेश में शिफ्ट कर दिया है. फिल्म में एक हीरोइन के आस-पास कई सारे विलेन हैं. मूल फिल्म में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा ने लीड रोल निभाया था. फिल्म 29 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news