गोविंदा पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे उनके करीबी, चीची के कई किरदारों को कर दिया था 'अमर'
Advertisement
trendingNow12446602

गोविंदा पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे उनके करीबी, चीची के कई किरदारों को कर दिया था 'अमर'

Govinda के कई किरदारों का मेकअप करने वाले Ramesh Nohate का निधन हो गया है. इन्होंने कई साल तक एक्टर के साथ काम किया और अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर से इंडस्ट्री में शोक में है.

 

रमेश नोहाटे और गोविंदा

Govinda Makeup Artist Ramesh Nohate Died: गोविंदा से जुड़ी बुरी खबर है. एक्टर का सालों से मेकअप करते आ रहे उनके करीबी मेकअप आर्टिस्ट रमेश नोटाहे (Ramesh Nohate) की मौत हो गई है. नोहाटे एक्टर के साथ लंबे वक्त से जुड़े हुए थे और कई उनके कई बेहतरीन किरदारों का मेकअप इन्होंने ही किया था. रमेश नोहाटे के निधन की पुष्टि गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने की. मेकअप आर्टिस्ट लंबे वक्त से दिल से संबंधित बीमारियों से घिरे थे.

हुई थी एंजियोप्लास्टी
गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि रमेश जी को दिल से संबंधित की बीमारियां थीं. यहां तक कि उनकी एंजियोप्लास्टी भी हुई थी. लेकिन दुर्भाग्यवश वो हमारे बीच नहीं रहे. मैं उन्हें आंखें फिल्म से जानता हूं. लेकिन वो गोविंदा के साथ उससे पहले से जुड़े हैं. रमेश जी का गोविंदा के आइकॉनिक्स लुक के लिए कंट्रीब्यूशन हमेशा याद रखा जाएगा.

 

fallback

कई मेकअप आर्टिस्ट के रहे इंस्पिरेशन
नोहाटे की मौत से ना केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी है बल्कि बाकी मेकअप आर्टिस्ट भी शॉक में है. राकेश ने ना केवल गोविंदा के मेकअप किया बल्कि और सितारों के साथ भी काम किया है. राकेश का काम करने का तरीका और उनके किरदार की डिमांड की तरह मेकअप की वजह से वो कई मेकअप आर्टिस्ट के लिए इंस्पिरेशन बन चुके थे. यहां तक कि जून 2023 में उन्हें दादा साहेब फालके आइकॉनिक अवॉर्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है. 

 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news