जल्द Govinda की विरासत संभालेंगे उनके बेटे Yashvardhan Ahuja, फिल्मों में आने से पहल सीख रहे ये सब चीजें

गोविंदा (Govinda)  के बेटे यशवर्धन अहूजा (Yashvardhan Ahuja) जल्द आपको फिल्मों एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे. एक्टर बनने के लिए उनकी तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है. 

जल्द Govinda की विरासत संभालेंगे उनके बेटे Yashvardhan Ahuja, फिल्मों में आने से पहल सीख रहे ये सब चीजें
फाइल फोटो

नई दिल्ली: गोविंदा (Govinda) ने अपनी फिल्मी करियर में ऐसी बहुत सी फिल्में की हैं, जिन्हें आज भी लोग देखना खूब पसंद करते हैं. एक्टर की कॉमेडी का तो कोई तोड़ ही नहीं हुआ करता था. उनका फिल्म में होना हिट होने की गारंटी थी और अब उनकी विरासत को संभालने के लिए उनके बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja)  बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाले हैं. 

यशवर्धन को लॉन्च करने की तैयारी

गोविंदा (Govinda)खुद तो फिल्मों से अब दूर हैं लेकिन उनके बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardhan Ahuja) डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. गोविंदा के बेटे के डेब्यू की काफी चर्चा भी हो रही है. गोविंदा की वाइफ सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) ने डेब्यू में हो रही देरी की वजह बताई है. टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुनीता ने बताया कि लॉकडाउन की वजह से यशवर्धन के डेब्यू में देरी हो रही है. उनके लॉन्च को लेकर कुछ लोगों से बात चल रही है.

डांस और एक्टिंग सीख रहे यश

गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता (Sunita Ahuja) ने बताया कि यशवर्धन की पहली फिल्म के लिए कुछ अच्छे प्रोडक्शन हाउस और एक अच्छी सी स्टोरी की की तलाश कर रहे हैं. मेरा बेटा डेब्यू करने के लिए काफी तैयारी कर रहा है. बॉडी बनाने से लेकर डांस और एक्टिंग सीख रहा है. हम जल्द ही उसे लॉन्च कर देंगे.

कई फिल्मों में कर चुके हैं असिस्ट

बता दें कि गोविंदा के बेटे यशवर्धन (Yashvardhan Ahuja) ने लंदन से एक्टिंग और फिल्म मेकिंग का कोर्स किया है. साजिद नाडियावाला के साथ बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर फिल्म मेकिंग की बारीकियां भी सीख चुके हैं. यश ने 'किक 2', 'ढिशूम' और 'तड़प' जैसी फिल्मों में साजिद को असिस्ट किया है. 

कृष्णा अभिषेक को लेकर हुई थी बहस

आपको बता दें कि पिछले दिनों सुनीता और गोविंदा अपने भांजे कृष्णा अभिषेक और उनकी वाइफ कश्मीरा से हुए विवाद के चलते सुर्खियों में थे. असल में गोविंदा और सुनीता, कपिल शर्मा शो में पहुंचे हुए थे लेकिन कृष्णा इस शो का हिस्सा नहीं बने. कहते हैं इस बात से खफा सुनीता ने एक इंटरव्यू में यहां तक कह दिया था कि उनके जीते जी कृष्णा अभिषेक और उनके परिवार का झगड़ा शांत नहीं होने वाला और वो मरते दम तक कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.