Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)  में सई कुछ बड़ा करने वाली है. घर में गणपति बप्पा का आगमन होगा और देवयानी को सई के राज के बारे में पता चल जाएगा. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)  में आपने अब तक देखा कि खाने की टेबल पर एक बार फिर सई और पाखी की बहस होती है. जिसके बाद घरवाले सई को सुनाने लगते हैं. सई बार-बार कल से ऐसा नहीं होगा होने की बात कहेगी. सभी घरवाले सई के मुंह से ऐसी बातें सुनकर हैरान होंगे. शिवानी को सई की बातें सुनकर शक होता है. 

  1. सई को मिलेगा ट्रांसफर सर्टिफिकेट 
  2. घर पर होगा गणपति बप्पा का आगमन
  3. देवयानी को पता चलेगा सई का राज

सई को मिलेगा ट्रांसफर सर्टिफिकेट

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि सई के कॉलेज के डीन उसे रोकने की कोशिश करेंगे, लेकिन सई नहीं मानेगी. सई को कॉलेज से ट्रांसफर सर्टिफिकेट मिल जाएगा. दूसरी तरफ सभी घरवाले गणपति बप्पा के स्वागत की तैयारियों में लगे होंगे. सई से कॉलेज के डीन बार-बार नागपुर में ही रुकने की बात कहेंगे, जिस पर सई कहेगी कि वो इस बारे में जरूर सोचेगी. पुलकित भी उसे किराए का घर दिलाने की कोशिशों में जुट जाएगा. 

विराट को जलाएगी पाखी

गणपति बप्पा की मूर्ति विराट घर पर लेकर आएगा और पाखी भागी-भागी जाएगी आरती उतारने के लिए लेकिन ऐन मौके पर अश्विनी सई को बुला लेगी. सई बड़े मन से विराट की पूजा करेगी. घर में गणपति विराजमान होंगे और एक बार फिर पाखी सई को ताना देगी. बात को संभालते हुए विराट मोदक बनाने की बात कहेगा. पाखी विराट को जलाने के लिए सम्राट के साथ पूजा में हिस्सा लेगी. 

सई की चालाकी

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि देवयानी को सई के प्लान के बारे में पता चल जाएगा. लेकिन सई चालाकी से देवयानी का मुंह बंद करवा देगी. इतने में विराट कमरे में आ जाएगा और सई बड़ी चालाकी से बात छिपा लेगी. 

यह भी पढ़ें- तारक मेहता के 3 किरदारों को अकेले रिप्लेस कर सकती है ये लड़की, चौंका देगा वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news