close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गलीबॉय एक्टर विजय वर्मा ने कहा, 'मैं अब ऑडिशन नही दूंगा'

विजय ने पुणे के फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की और फिर एक्टिंग करने मुम्बई आ गए लेकिन विजय का गलीबॉय तक का सफर उतना आसान नहीं था. 

गलीबॉय एक्टर विजय वर्मा ने कहा, 'मैं अब ऑडिशन नही दूंगा'
हाल ही में रिलीस हुई फिल्म गलीबॉय में, एक्टर विजय वर्मा खास भूमिका में नज़र आए.

मुंबई: हाल ही में रिलीस हुई फिल्म गलीबॉय में, एक्टर विजय वर्मा खास भूमिका में नज़र आए. फैंस ने विजय के किरदार 'मोईन' को बेहद पसंद किया और उनकी काफी चर्चा भी हुई. विजय ने पुणे के फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग की पढ़ाई पूरी की और फिर एक्टिंग करने मुम्बई आ गए लेकिन विजय का गलीबॉय तक का सफर उतना आसान नहीं था.

विजय ने कई एडिशन्स दिए और कई बार नॉट फिट सुनने के बाद उन्होंने तय किया कि वो ऑडिशन नही देंगे. फिर उन्होंने करीब 2 साल थियटर किया और उसके बाद मिली, उन्हें उनकी पहली फिल्म.विजय ने बताया, "घर से फिल्म इंस्टीट्यूट तक की यात्रा मुश्किल थी. उसके बाद जब वहां पहुच गया, फिर मुझे पता था मैं क्या करने वाला हूं. बॉम्बे आने के बाद तो बॉम्बे सिखा देता है कि हम आपको जल्दी से काम नही देंगे, ठीक है."

वो आगे बताते हैं, "पहले महीने में मैंने कुछ ऑडिशन्स दिए, वहां मैं जाता था और मुझे देखकर, नॉट फिट बोल दिया जाता था. मैंने कहा, "इतनी ज्यादा ज़िल्लत. तो कुछ दिनों में मैंने यह तय कर लिया कि यह मुझसे नहीं होगा. फिर मैंने थिएटर करना शुरू कर दिया. मुझे लगा लोग मुझे देखेंग, मैं पसंद आऊंगा तो काम मिलेगा. और 2 साल के बाद मेरे पास एक पिक्चर थी. मैं बहुत ही सेलेक्टिव ऑडिशन देता हूं और अब तो ऑडिशन्स नहीं दूंगा." 

विजय अपने परिवार के खिलाफ जाकर एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने मुम्बई आए थे लेकिन जब उनके परिवार ने उन्हें बड़े पर्दे पर रणवीर सिंह के साथ हीरो जैसी एंट्री लेते देखा तो वह भी खुशी से दंग रह गए.  

विजय ने बताया, "परिवार के कुछ 15 लोग एक साथ फिल्म देखने गए. मेरे भाई, मां, सब बच्चे, सब लोग एक साथ देखने गए, वहां वीडियो रिकॉर्ड किया. मेरी ओपनिंग सीक्वेंस उन्हें बहुत पसंद आई. उन्होंने अपेक्षा नहीं की थी कि लड़के को ऐसी हीरो वाली एंट्री मिलेगी. पीछे उनकी आवाज़े आ रही हैं. तालिया बजा रहे हैं, चिल्ला रहे हैं कि अरे मामा की एंट्री. तो बहुत अच्छा लगा. वो लोग भी बहुत खुश हैं. मेरे सारे इंटरव्यूज रिकॉर्ड करके भेजते रहते हैं." विजय वर्मा जल्द अनुराग कश्यप की फिल्म और इम्तियाज़ अली की वेब सीरीज में नज़र आएंगे.