‘विवेक अग्निहोत्री ने लोगों के दर्द का इस्तेमाल...’ दो साल बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर एक्टर ने निकाली भड़ास
Advertisement
trendingNow12312764

‘विवेक अग्निहोत्री ने लोगों के दर्द का इस्तेमाल...’ दो साल बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर एक्टर ने निकाली भड़ास

Gulshan Devaiah: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' साल 2022 में रिलीज हुई थी, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई थीं. हालांकि, फिल्म को उस समय काफी विवादों का सामना भी करना पड़ा था. वहीं, अब दो साल बात इस एक्टर ने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन दिया और इसको पब्लिसिटी स्टंट बताया. 

Gulshan Devaiah On The Kashmir Files
  1. Gulshan Devaiah On The Kashmir Files: अपने बेबाक बयानों के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने सबसे ज्यादा सुर्खियां साल 2022 में आई अपनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' से बटोरी थी, जिसमें उन्होंने कश्मीर में हुए 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की कहानी को दिखाया था. फिल्म को दर्शकों का खूब अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इतना ही नहीं, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी की थी. हालांकि, फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. 
  2. वहीं, अब दो साल बाद बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया ने फिल्म को लेकर अपनी भड़ास निकाली. साथ ही उन्होंने फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री पर भी निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म के लिए लोगों के दर्द का शोषण किया. उसका इस्तेमाल किया. बस पब्लिसिटी के लिए. हाल ही में गुलशन देवैया का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, गुलशन देवैया हाल ही में सिद्धार्थ कनन के साथ उनके यूट्यूब चैनल पर नजर आए. जहां उन्होंने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बात की. 
  3. ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बोले एक्टर 
  4. गुलशन ने कहा, 'वो (विवेक अग्निहोत्री) मार्केटिंग के इंसान हैं और उनकी फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. वो फिल्म मेकर और लेखक के तौर पर सफल हैं'. गुलशन देवैया का ऐसा कहा है कि डायरेक्टर ने फिल्म में लोगों के कुछ ऐसे फुटेज इस्तेमाल किए, जो दर्द से भरे हैं. वो फुटेज ऐसे थे कि उन्होंने देखने के बाद कश्मीरी पंडितों को निकाले जाने का वक्त और उनके साथ जो हुआ सबको याद आ गया. साथ ही एक्टर का ये भी मानना है कि इसे सोशल मीडिया पर पब्लिसिटी के तौर पर ब्रॉडकास्ट कर रहे थे. 
  5. क्या है अरमान मलिक की दो बीवियों का सच? इस कंटेस्टेंट के सामने यूट्यूबर ने खोला राज; अब BB के घर से बाहर आया सीक्रेट
  6. उन्होंने लोगों के दर्द का शोषण किया
  7. इतना ही नहीं, विवेक अग्निहोत्री की इस फिल्म को गुलशन ने लोगों के दर्द का शोषण तक बता दिया. गुलशन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनको लगता है कि अगर किसी के असली दर्द और ट्रॉमा को फिल्म में दिखाया जाता है और फिल्म को खबरों या चर्चा में आने के लिए उस दर्द को पब्लिसिटी के तौर पर इस्तेमाल किया जाता है तो ये दर्द का शोषण कहलाता है. वो तो इसको शोषण के तौर पर ही देखते हैं. हालांकि, बाकी गुलशन ने इस फिल्म को ठीक बताया. गुलशन ने विवेक को एक ओके डायरेक्टर बताया.
     

Trending news