ICU में एडमिट एक्टर के पास इलाज के लिए नहीं पैसे, हंसल मेहता ने बढाया मदद का हाथ

टीवी के पॉपुलर एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) आईसीयू में एडमिट हैं. आशीष का डायलसिस चल रहा है और इसी बीच उन्होंने फेसबुक पर आर्थिक मदद की मांग की है. 

ICU में एडमिट एक्टर के पास इलाज के लिए नहीं पैसे, हंसल मेहता ने बढाया मदद का हाथ
हंसल मेहता ( File Photo)

नई दिल्ली: टीवी के पॉपुलर एक्टर आशीष रॉय (Ashiesh Roy) आईसीयू में एडमिट हैं. आशीष का डायलसिस चल रहा है और इसी बीच उन्होंने फेसबुक पर आर्थिक मदद की मांग की है. आशीष ने रविवार को फेसबुक पर लिखा, 'मुझे डायलसिस के लिए आपके पैंसो की जरूरत है. मैं आईसीयू में हूं और काफी बीमार हूं.' आशीष के इस पोस्ट के बाद अब उनकी मदद के लिए हंसल मेहता (Hansal Mehta) आगे आए हैं जिन्होंने ट्वीट कर एसोसिएशन से एक्टर के लिए मदद की मांग की है. 

हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक्टर आशीष रॉय गंभीर रूप से बीमार हैं. उनका डायलसिस हो रहा है और वो इस समय आईसीयू में हैं. उसने फेसबुक पर आर्थिक मदद के लिए अपील की है. मुझसे जो हो पा रहा है मैं कर रहा हूं लेकिन क्या एसोसिएशन भी एक्टर की मदद कर सकता है.' हंसल मेहता ने मंगलवार पर ट्विटर पर ये पोस्ट किया जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों को टैग भी किया. 

आशीष रॉय टीवी के चर्चित एक्टर हैं वो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'ससुराल सिमर का', 'ब्योमकेश बख्शी', 'बनेगी अपनी बात', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शो में नजर आ चुके हैं. बताते चलें 17 मई में आशीष ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपने फैंस को ये जानकारी दी की वो आईसीयू में हैं. आशीष के इस पोस्ट के बाद फैंस का एक के बाद एक पोस्ट आना शुरू हो गया. हर कोई उनकी अच्छी सेहत की दुआ मांगने लगा. 

मशहूर टीवी एक्टर Ashiesh Roy आईसीयू में एडमिट, FB पर मदद के लिए मांगे पैसे

आशीष को साल 2018 अगस्त में मस्तिष्क में खून जमने से पैरेलिसिस अटैक आ गया था जिसके चलते उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा था. आशीष की सारी जमापुंजी उनके इलाज में लग गई. आशीष की जनवरी में भी सेहत काफी खराब हो गई जिसके बाद से लगातार उनका इलाज चल रहा है. खैर अब देखना होगा कि आशीष की मदद के लिए इंडस्ट्री से और कौन आगे आता है. 

 एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.