एक कॉन्ट्रोवर्सी, कई आरोप...10 सालों के बाद तोड़ी Hansika Motwani और उनकी मां ने चुप्पी, हार्मोन इंजेक्शन का ये था सच
Advertisement

एक कॉन्ट्रोवर्सी, कई आरोप...10 सालों के बाद तोड़ी Hansika Motwani और उनकी मां ने चुप्पी, हार्मोन इंजेक्शन का ये था सच

Hansika Motwani Latest News: हंसिका मोटवानी का नाम सुनते ही कोई मिल गया की वो प्यारी सी बच्ची नजर आ जाती है. लेकिन इसी के साथ जिक्र हो जाता है उस कॉन्ट्रोवर्सी का भी जिसके चलते एक्ट्रेस खूब ट्रोल हुईं. अचानक से बड़ी हंसिका को लेकर तमाम बाते कहीं जाती हैं लेकिन सालों बाद अब एक्ट्रेस ने खुद ही सच बता दिया है. 

हंसिका मोटवानी
Hansika Motwani on Harmone Injection: हंसिका मोटवानी पर सालों से हार्मोनल इंजेक्शन लेकर बड़े होने के आरोप लगाए जाते रहे हैं. खासतौर से उनकी मां को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया. सालों तक दोनों ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साधे रखी और बातें होती चली गईं. लेकिन अब लगभग 10 सालों के बाद हंसिका और उनकी मां ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए पूरा सच बताया है. 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

हंसिका अपनी वेडिंग मूवी को लेकर काफी चर्चा में हैं. दरअसल, हाल ही में दुल्हन बनीं हंसिका की मैरिज सीरीज लव शादी ड्रामा रिलीज हुई है जिसमें हार्मोन इंजेक्शन को लेकर भी मां-बेटी बात करती दिखती हैं. दरअसल, इस सीरीज के एक हिस्से में हंसिका की मां इस बात से काफी टेंशन में दिख रही हैं मीडिया में कहा जा रहा है कि हंसिका ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के पति से ही शादी की है और बसा-बसाया घर तोड़ा है. जिस पर हंसिका अपनी मां को समझाती हैं कि जिस तरह उन्हें 21 साल की उम्र में भी हार्मोन इंजेक्शन लेने की बात कही गई और इसके लिए उनकी मां को जिम्मेदार ठहराया गया. तब भी इस फालतू बात का सामना किया गया था तो अब भी उसी तरह निपटेंगे. 
 
हार्मोन इंजेक्श का ये था सच
इसी वीडियो में हंसिका की मां कहती दिख रही हैं कि हम पंजाबी परिवार हैं जहां लड़कियां समय से पहले ही बड़ी दिखने लगती हैं. लेकिन लोगों के पास दिमाग नाम की चीज नहीं है.दरअसल, कोई मिल गया फिल्म के हंसिका ने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था लेकिन 4 साल बाद ही वो आप का सुरूर में हिमेश रेशमिया के अपोजिट लीड में दिखीं तो लोग देखकर दंग रह गए थे. तब कहा गया था कि हंसिका की मां ने उन्हें जल्दी बड़ा करने के लिए हार्मोन इंजेक्शन दिए हैं और फिर मीडिया में ये बात फैलती ही चली गईं. इस बात को अब तक सच ही माना जाता रहा है. 
 
हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे
 

Trending news