Hanuman फेम तेजा सज्जा ने दो सालों में ठुकराईं 75 फिल्में, एक्टर ने अब बताई असली वजह
Advertisement
trendingNow12095683

Hanuman फेम तेजा सज्जा ने दो सालों में ठुकराईं 75 फिल्में, एक्टर ने अब बताई असली वजह

Teja Sajja: 'हनुमान' फिल्म से रातों-रात सुपरस्टार बने वाले तेजा सज्जा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने दो साल के अंदर 75 फिल्मों करने से मना कर दिया, जिसके पीछे का कारण एक्टर के फैंस का हैरान कर देगा. हालांकि, उनकी फिल्म 'हनुमान' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाके दार कमाई की थी. 

Hanuman फेम तेजा सज्जा ने दो सालों में ठुकराईं 75 फिल्में, एक्टर ने अब बताई असली वजह

HanMan Actor Teja Sajja Rejected 75 Films: फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा (Prashant Verma) की फिल्म 'हनुमान' (HanMan) पिछले महीने 12 जनवरी को रिलीज हुई थी, जिससे एक्टर रातों-रात सुपरस्टार बन गए. अपने लाखों फैंस के दिलों पर राज करने वाले तेजा सज्ज की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस से 300 करोड़ का शानदार आंकड़ा भी पार कर लिया है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

इसी बीच तेजा सज्ज ने अपने हालिया इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने दो साल के अंदर करीब 75 फिल्मों को ठुकराया है, जिसके पीछे का कारण फैंस को हैरान कर देगा. फिल्म की अपार सफलता के बीच फिल्म के निर्माताओं ने सक्सेस पार्टी भी रखी थी, जिसमें फिल्म के कलाकार और क्रू शामिल हुए. वहीं, अपने हालिया इंटरव्यू में तेजा सज्जा ने खुलासा किया कि उन्होंने 'हनुमान' पर ध्यान केंद्रित करने के लिए ढाई साल तक लगभग 70-75 फिल्मों को करने से मना कर दिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HanuMan (@tejasajja123)

दो साल में रिजेक्ट की 75 फिल्में 

123 तेलुगु के साथ अपने इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया कि ढाई साल के दौरान उन्होंने 'हनुमान' पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उनके पास आ रहे सभी प्रोजेक्ट्स के लिए मना कर दिया था. दिलचस्प बात ये है कि एक्टर ने यह भी बताया कि उनमें से लगभग 15 प्रोजेक्ट्स हिट साबित हो सकती थी बॉक्स ऑफिस पर. 'ज़ोंबी रेड्डी' एक्टर ने साथ में ये भी खुलासा किया कि उन्होंने सुपरहीरो फिल्म के लिए करीब 25 स्क्रीन टेस्ट दिए. आमतौर पर एक्टर किसी खास फिल्म के लिए दो या तीन स्क्रीन टेस्ट देते हैं.

केवल 'हनुमान' पर था पूरा फोकस

हालांकि, तेजा सज्जा 'हनुमान' के लिए उस गिनती से काफी आगे निकल गए थे. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के सभी स्टंट उन्होंने बिना किसी बॉडी डबल या वीएफएक्स की मदद के किए. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने हनुमान में पानी के नीचे के सीन्स के लिए स्कूबा डाइविंग सीखी, जो एक्टर के समर्पण के प्रमाण के रूप में काम करता है. कुल मिला कर देखा जाए तो एक्टर ने अपनी 'हनुमान' फिल्म की जितनी मेहनत की उसका फल उनको काफी शानदार मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का दिल जीत लिया. 

Trending news