Happy Birthday Bipasha Basu: मलाइका अरोड़ा के साथ मिलकर ये काम भी करती हैं बिपाशा बसु, इस बात से खौंफ खाती हैं 'लेडी गुंडा'
Advertisement

Happy Birthday Bipasha Basu: मलाइका अरोड़ा के साथ मिलकर ये काम भी करती हैं बिपाशा बसु, इस बात से खौंफ खाती हैं 'लेडी गुंडा'

Happy Birthday Bipasha Basu: एक वक्त था जब ऐश्वर्या को रिप्लेस कर बिपाशा बसु ने खूब चर्चा बटोरी थी. लेकिन क्या आप जानते हैं आखिर उन्हें लेडी गुंडा क्यों जाता है. वह किस चीज से डरती हैं और आखिर एक्टिंग के अलावा वह क्या क्या काम करती हैं. साथ ही बिपाशा बसु के एक्स के बारे में भी जानिए.

बिपाशा बसु

एक वक्त था जब बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु की लवलाइफ काफी सुर्खियों में रहती थीं. उनका जॉन अब्राहम से लेकर डिनो मोरियो के साथ सीरियस रिलेशनशिप रहे हैं. मगर प्यार में एक्ट्रेस को कई धोखे झेलने पड़े. लेकिन बिपाशा के सात जन्मों के हमसफर बने करण सिंह ग्रोवर. अब दोनों की एक प्यारी सी बेटी है देवी. 44 साल की हो चुकीं बिपाशा बसु 7 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. ऐसे में चलिए आपको उनके बारे में वो सब किस्से बताते हैं जो लोग गूगल पर अक्सर सर्च करते हैं. जैसे बिपाशा बसु के एक्स, बिजनेस से लेकर डर के बारे में.

बिपाशा बसु बेशक बंगाली ब्यूटी हो लेकिन उनका जन्म दिल्ली में हुआ और फिर कोलकाता में पली-बढ़ीं. उन्होंने एक्टिंग के साथ साथ मॉडलिंग करियर में खूब नाम कमाया है. कई बड़े डिजाइनर से लेकर बड़े कार्यक्रमों में वह काम कर चुकी हैं. सक्सेसफुल मॉडलिंग को देखते हुए उन्हें घर बैठे फिल्मों के ऑफर आने लगे थे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

बिपाशा बसु की फिल्मोग्राफी
Bipasha Basu filmography: ऐसे में साल 2001 में बिपाशा बसु ने फिल्म अजनबी को डेब्यू फिल्म के तौर पर चुना. जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड का बेस्ट फीमेल डेब्यू से नवाजा गया. बस इस तरह उनका करियर शुरू हुआ और वह आगे चलकर 'राज', 'मेरे यार की शादी', 'गुनाह', 'जिस्म', 'फुटपाथ', 'जमीन', 'इश्क है तुमसे','ऐतबार', 'शिखर', 'नो एंट्री', 'चेहरा', 'जान होगा क्या', 'धूम 2', 'हमको दीवाना कर गए', 'रेस', 'बचना ए हसीनो', 'प्लेयरर्स', 'अलोन' से लेकर 'वेलकम टू न्यू ईयर' में उन्होंने काम किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

आखिरी बार कब नजर आई थीं बिपाशा बसु
मालूम हो, बिपाशा बेटी होने के पहले साल 2020 में आखिरी बार मिनी सीरीज डेनजरस में नजर आई थीं. इसके बाद से वह किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वह कुछ करती नहीं है. दरअसल एक्टिंग के साथ साथ बिपाशा बसु बिजनेसवुमनिया भी हैं.

बिपाशा बसु का बिजनेस
बहुत कम लोग जानते हैं कि बिपाशा बसु, मलाइका अरोड़ा और सुजैन खान के साथ मिलकर एक फैशन क्लोदिंग ब्रांड चलाती हैं. तीनों के ब्रांड का नाम 'द लेबल लाइफ' है, जहां डिजाइनर कपड़े मिलते हैं. तीनों अपने ब्रैंड के लिए फोटोशूट भी करवा चुकी हैं. जब उन्होंने अपना ब्रैंड शुरू किया था तो उन्होंने कहा था कि वह सस्ते में अच्छे कपड़े लोगों को मुहैया करवाना चाहती हैं. वह खुद भी असल लाइफ में ऐसे कपड़े लेना पसंद करती हैं. वह बिल्कुल भी कपड़ों के प्राइज को तवज्जो नहीं देती हैं.

बिपाशा बसु के अफेयर
वहीं बिपाशा बसु के डर की बात करें तो वह ऊंचाई से बहुत डरती है. एक बार उन्होंने बताया था कि लोग उन्हें लेडी गुंडा कहते थे. उनकी पर्सनैलिटी उन्हें सख्त लगती थी. वहीं, उनके एक्स बॉयफ्रेंड और अफेयर की बात करें तो उनका नाम जॉन अब्राहम और डिनो मोरियो के अलावा मिलिंद सोमन,  राणा दग्गुबती, सैफ अली खान, हरमन बवेजा संग जुड़ चुका है.

Trending news