Happy Birthday Kartik Aaryan: अजय देवगन और कार्तिक आर्यन मिले गोवा में, किया ये काम; करेगा आपको हैरान
Advertisement
trendingNow11452868

Happy Birthday Kartik Aaryan: अजय देवगन और कार्तिक आर्यन मिले गोवा में, किया ये काम; करेगा आपको हैरान

Drishyam 2 In 100 Crore Club:  कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी रिलीज को तैयार है, जबकि अजय देवगन की दृश्यम 2 सिनेमाघरों में 100 करोड़ की तरफ बढ़ रही है. दोनों हाल में गोवा पहुंचे. कार्तिक आर्यन की वह इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियां बटोर रही है, जिसमें बताया गया है कि गोवा में अजय देवगन और उन्होंने साथ में क्या किया...

 

Happy Birthday Kartik Aaryan: अजय देवगन और कार्तिक आर्यन मिले गोवा में, किया ये काम; करेगा आपको हैरान

Kartik Aryan Instagram: कार्तिक आर्यन और अजय देवगन इन दिनों बॉलीवुड के दो सबसे कामयाब हीरो हैं. अजय भले ही पचास पार हैं लेकिन कार्तिक युवा दिलों की धड़कन हैं. हर कार्यक्रम में उनकी डिमांड है. अजय को फिल्म इंडस्ट्री में होने का फायदा मिला क्योंकि उनके पिता यहां सीनियर फाइट मास्टर थे, परंतु कार्तिक आर्यन बाहर से आए सेल्फ मेड हीरो हैं. अजय देवगन जहां पिछले हफ्ते रिलीज हुई दृश्यम 2 की सफलता से खुश हैं, वहीं आज कार्तिक अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 2011 में फिल्म प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में कदम रखने वाले कार्तिक ने उस सफलता के बाद कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

गोवा में इकट्ठा सितारे
कार्तिक और अजय देवगन के फैन्स को गोवा में उस समय सरप्राइज मिला जब दोनों इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, इफ्फी की ओपनिंग सेरेमनी में पहुंचे. दोनों ने एक-दूसरे के साथ गर्मजोशी से हाथ मिलाया. इस मुलाकात में कार्तिक ने ग्रे स्वेटर के साथ सफेद शर्ट पहन रखा था, जिस पर लाल फूल बने थे. उन्होंने चौकड़ी वाला ब्लेजर भी ऊपर डाल रखा था. जबकि अजय अपनी कूल इमेज के अनुसार सफेद शर्ट और ब्लैक ब्लैजर पहने हुए थे. अजय और कार्तिक को साथ देख कर फैंन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. ये दोनों सितारे भी फेस्टवल में लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रहे. उन्होंने न केवल फैन्स के साथ तस्वीरें खिंचाई बल्कि एक-दूसरे के साथ भी सेल्फी ली.

कार्तिक ने खोला राज
कार्तिक आर्यन ने अजय देवगन के साथ तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखाः विजय सालगांवकर और रूह बाबा ने दो अक्टूबर को गोवा में एक साथ पाव भाजी खाई और तीन अक्टूबर को सत्संग करके मुंबई लौट आए. उन्होंने आगे लिखा कि पाव भाजी बहुत अच्छी थी. कार्तिक की इस अदा पर सोशल मीडिया में फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उन्होंने सही मौके पर अजय देवगन की दृश्यम 2 को प्रमोट करते हुए अपना बड़ा दिल दिखाया है. दृश्यम 2 में अजय देवगन गोवा में रहने वाले विजय सालगांवकर का रोल प्ले कर रहे हैं. जबकि सब जानते हैं कि इस साल की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 में कार्तिक ने रूह बाबा की भूमिका निभाई थी. कार्तिक अगले महीने ओटीटी पर फिल्म फ्रेडी में नजर आएंगे, जबकि अजय देवगन के निर्देशन में बनी फिल्म भोला का टीजर आज रिलीज हुआ है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news