VIDEO: युवराज सिंह ने कहा 'रोजी भाभी', तो अब हरभजन ने अनुष्‍का शर्मा को दिया ये नाम
Advertisement
trendingNow1361198

VIDEO: युवराज सिंह ने कहा 'रोजी भाभी', तो अब हरभजन ने अनुष्‍का शर्मा को दिया ये नाम

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक वीडियो ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे वे विराट, अनुष्‍का और शाहरुख खान के साथ खूब डांस करते नजर आ रहे हैं.

हरभजन सिंह और युवराज सिंह ने विराट-अनुष्‍का के रिसेप्‍शन में साथ एंट्री ली थी.

नई दिल्‍ली: विराट और अनुष्‍का ने 4 साल के रिश्‍ते के बाद शादी कर ली है और इन दिनों यह पति-पत्‍नी साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं. हाल ही में इस जोड़ी की शादी का जश्‍न मुंबई में मनाया गया. इस जश्‍म में क्रिकेट और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की. इस पार्टी के कई डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. ऐसे में अब एक नया वीडियो क्रिकेटर हरभजन सिंह ने शेयर किया है, जिसमें उन्‍होंने अपने प्‍यारी नई भाभी अनुष्‍का को नया नाम दे दिया है. पहले युवराज सिंह ने अनुष्‍का को अपनी 'रोजी भाभी' कहा तो हरभजन कैसे पीछे रहते. हरभजन ने अनुष्‍का को 'चीकी' नाम दिया है.

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक वीडियो ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे वे विराट, अनुष्‍का और शाहरुख खान के साथ खूब डांस करते नजर आ रहे हैं. अपने इसी ट्वीट में हरभजन ने अनुष्‍का को नया नाम दे दिया है. वीडियो के साथ हरभजन ने कैप्शन में लिखा है, ‘चीकू और चीकी की शादी ने सभी को खूब नचाया.’ बता दें कि विराट कोहली को प्‍यार से चीकू कहा जाता है, ऐसे में हरभजन ने अपनी नई 'परचाई' को चीकी नाम दे दिया है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरभजन, अनुष्का और विराट खूब डांस कर रहें हैं. बता दें कि इस पार्टी में शाहरुख़ खान के अलावा करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, महेंद्र सिंह धोनी, सहित तमाम हस्तियों ने शिरकत की. रिसेप्शन खत्म होते ही अगले दिन विराट कोहली अनुष्का शर्मा को लेकर इन्डियन टीम के साथ साउथ अफ्रीका के लिए रवाना हो गए हैं और इस समय केप्‍टाउन में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news