बॉलीवुड एक्टर ने दिया साइक्लॉजी ऑनर्स का फाइनल एग्जाम, पैर छूकर लिया सीनियर्स का आशीर्वाद; VIDEO
Advertisement
trendingNow12320705

बॉलीवुड एक्टर ने दिया साइक्लॉजी ऑनर्स का फाइनल एग्जाम, पैर छूकर लिया सीनियर्स का आशीर्वाद; VIDEO

Harshvardhan Rane: बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे ने हाल ही में अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्हें साइक्लोजी ऑनर्स के फाइनल एग्जाम से पहले अपने सीनियर्स का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है.

कौन है ये बॉलीवुड एक्टर?

Harshvardhan Rane: एक्टर हर्षवर्धन राणे ने 2016 में फिल्म 'सनम तेरी कसम से' अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. वह 2021 में तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी-स्टारर 'हसीन दिलरुबा' में भी दिखाई दिए थे. अभिनेता को आखिरी बार फिल्म सावी में देखा गया था, जो 2023 में आई थी. इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म में हर्षवर्धन राणे के साथ अनिल कपूर और दिव्या खोसला कुमार भी थे. अब एक बार फिर से हर्षवर्धन राणे सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन वजह इस बार फिल्म नहीं है.

दरअसल, हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ अपनी पढ़ाई पर भी पूरा ध्यान फोकस कर रहे हैं. हर्षवर्धन राणे साइक्लोजी ऑनर्स की पढ़ाई कर रहे हैं और इन दिनों उनके एग्जाम हुए हैं. हर्षवर्धन राणे ने अपनी साइक्लोजी ऑनर्स के फाइनल एग्जाम से पहले का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कॉलेज स्टूडेंट्स के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा हर्षवर्धन ने अपने सीनियर्स और टीचर्स से आशीर्वाद भी लिया है. इसके साथ वह कॉलेज में अपने फैन्स के साथ बातें भी कर रहे हैं. 

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के बच्चों पर यूं लुटाया प्यार, नाती कृष्णा और नातिन आद्या शक्ति की प्यारी-प्यारी PHOTOS

हर्षवर्धन राणे ने सीनियर के पैर छूते हुए शेयर किया वीडियो
हर्षवर्धन राणे ने अपने इंस्टाग्राम पर एख वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फीमेल स्टूडेंट हर्षवर्धवन राणे से बात करते हुए कहती हैं, 'मैं सेकेंड ईयर स्टूडेंट हूं, तो मैं आपकी सीनियर हुई.' इसे सुनने के बाद हर्षवर्धन राणे इस फीमेल स्टूडेंट के पैर छूने के लिए झुकते हैं और आशीर्वाद लेते हैं. ऐसे में लड़की उन्हें रोकती है. 

जब विधु विनोद चोपड़ा ने फाड़ दिया था नाना पाटेकर का कुर्ता, एक-दूसरे को दी थीं खूब गालियां, फिर पुलिस...

हर्षवर्धन राणे ने लिखा मजेदार कैप्शन
इस पोस्ट को शेयर करते हुए हर्षवर्धन राणे ने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, ''सीनियर्स का आशीर्वाद ले लिया, टीचर्स की ब्लेसिंग मिल गईं... उम्मीद है कि 75% से ज्यादा नंबर आ जाएंगे.'' एक्टर ने कैप्शन में आगे लिखा कि यह उनके जीवन का 'सबसे कठिन, लेकिन सबसे संतोषजनक महीना' था. हर्षवर्धन ने अपने फैन्स को पहले ही बता दिया था कि 6 जुलाई को उनका आखिरी पेपर है. उनके हैशटैग के अनुसार, 'हसीन दिलरुबा' अभिनेता साइक्लॉजी ऑनर्स के अपने पहले वर्ष की पढ़ाई कर रहे हैं.

पहली फिल्म से ही लड़कियों का क्रश बन गए थे हर्षवर्धन राणे
बता दें कि हर्षवर्धन राणे ने 2016 में आई रोमांटिक फिल्म 'सनम तेरी कसम' में इंदर लाल परिहार का किरदार निभाया था. इस फिल्म को राधिका रॉव और विनय सप्रू ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म को फैन्स आज भी प्यार करते हैं और इस फिल्म के साथ ही हर्षवर्धन राणे फीमेल फैन्स के क्रश बन गए थे. इस फिल्म में हर्षवर्धन के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा हौकेन मुख्य भूमिका में थीं.

Trending news