कौन है हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया? सांप के जहर मामले में एल्विश यादव के बाद इनसे होगी पूछताछ
Advertisement
trendingNow12169731

कौन है हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया? सांप के जहर मामले में एल्विश यादव के बाद इनसे होगी पूछताछ

Haryanvi Singer Fazilpuria: सांप के जहर तस्करी मामले में फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव इस समय जेल में हैं, जिनको 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था. वहीं, अब इस मामले में हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का नाम सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि इनका भी इस केस से कनेक्शन है. चलिए बताते हैं कौन हैं सिंगर फाजिलपुरिया? 

कौन है हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया? सांप के जहर मामले में एल्विश यादव के बाद इनसे होगी पूछताछ

Fazilpuria Will Soon Be Interrogated In Snake Venom Case: हाल ही में फेमस यूट्यूब और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को रविवार, 17 मार्च को रेव पार्टी में सांप और सांप के जहर तस्करी मामले में नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद से वो नोएडा जेल में बंद हैं. एल्विश को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. इतना ही नहीं, एल्विश ने खुद पर लगे आरोपों को कबूल भी कर लिया है. 

वहीं, अब इस मामले में एक और जामे-माने शख्स का नाम सामने आ रहा है, जिनसे जल्द पूछताछ होने वाली है. वो शख्स हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया हैं. बताया जा रहा है कि इनका भी इस केस से कनेक्शन है. इस केस को लेकर पुलिस जल्द फाजिलपुरिया से पूछताछ कर सकती है. रिपोर्ट की मानें तो, सिंगर को नोएडा पुलिस नोटिस भेजने की तैयारी कर रही है. ऐसे में उनकी मुश्किलें एक बार फिर बढ़ सकती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAZILPURIA (@fazilpuria)

कौन है हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया?

हरियाणवी सिंगर फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है और वे गुड़गांव के एक गांव फाजिलपुर झरसा के रहने वाले हैं. इसलिए उन्होंने अपना नाम फाजिलपुरिया रखा है. राहुल यादव ने अपने गानों और अपनी दमदार आवाज से न केवल अपने गांव या आस-पास के इलाकों में अपनी पहचान बनाई है, बल्कि पूरे देश में उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है. राहुल यादव एक अच्छे खासे बिजनेस करने वाले परिवार से आते हैं, जिनका पालन-पोषण फाजिलपुर झरसा में हुई और उनकी शुरुआती शिक्षा गुड़गांव के एक प्राइवेट स्कूल में हुई.  

इस गाने से मिली पहचान

राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया ने अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी करने के बाद म्यूजिक की दुनिया में अपना कदम रखा. इसके बाद उन्होंने कई गाने बनाए और गाए. फाजिलपुरिया का पहला 'कर गई चुल' है, जिसने उनको रातों-रात स्टार बना दिया और उन्होंने अपने पहले ही गाने से खूब पहचान बना ली. ये गाना साल 2014 में आया था. इतना ही नहीं, उनके इस गाने को आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'कपूर एंड सन्स' में लिया गया, जिसके बाद ये गाना वर्ल्ड फेमस हो गया. इस बाद उन्होंने 'लाला लोरी', 'पल्लो लटके', 'बालम का सिस्टम', 'टू मैनी गर्ल्स', 'बिल्ली बिल्ली', 'जिम्मी चू' और 'हरियाणा रोडवेज' जैसे कई गाने गाए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FAZILPURIA (@fazilpuria)

सांप के जहर मामले में कैसे आया नाम? 

महंगी गाड़ियों, लग्जरी ब्रांड्स के कपड़े, घड़ियां और जूतों के शौकीन और आलीशान घर में रहकर लग्जरी लाइफ जीने वाले राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया पर पिछले साल 2023 में पीएफए ने FIR दर्ज करवाई थी, जिसमें एल्विश यादव का नाम भी शामिल था. FIR में इन दोनों पर रेव पार्टियों का आयोजन करने से लेकर उनमें सांप और सांप के जहर की तस्करी करने का आरोप लगा था. दावा किया गया था कि वे इन रेव पार्टियों में विदेशी गेस्ट्स को बुलाते हैं और जहरीले सांपों की व्यवस्था भी करते हैं. इतना ही नहीं, छापेमारी के दौरान पुलिस को सिंगर के पास से नौ जहरीले सांप भी मिले थे. तब सिंगर ने यह कह कर पीछा छुडवा लिया था कि ये सांप गाने की शूटिंग के लिए लाया गया था.  

 

Trending news