क्या शर्मिन सहगल ने बीच इंटरव्यू में काटी संजीदा शेख की बात? बोलीं- बाहरी लोग जिन्होंने कभी भंसाली...
Advertisement
trendingNow12263429

क्या शर्मिन सहगल ने बीच इंटरव्यू में काटी संजीदा शेख की बात? बोलीं- बाहरी लोग जिन्होंने कभी भंसाली...

Heeramandi: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर हर तरफ छाए हुए हैं, जिसमें उनकी भांजी शर्मिन सहगल और संजीदा शेख समेत कईं एक्ट्रेसेस नजर आ रही हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शर्मिन को खूब ट्रोल किया जा रहा है.

Heeramandi

Sharmin Segal Gets Trolled: निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर खबरों में छाए हुए हैं, जो 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. सीरीज को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला. इन 25 दिनों में सीरीज ओटीटी के ट्रेंडिंग फिल्मों और सीरीज में अपनी जगह बनाए हुए हैं. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और भंसाली की भांजी शर्मिन सहगल समेत कई कलाकार नजर आ रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें 'हीरामंडी' के स्टार्स इंटरव्यू देते नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक और वीडियो ने यूजर्स का ध्यान अपनी ओर खींचा, जिसमें शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा साथ नजर आ रही हैं. ये वीडियो न्यूज18 शोशा के साथ तीनों के साथ बातचीत के दौरान का है, जो इस समय रेडिट पर तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो को लेकर शर्मिन सहगल को ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा है, जिनका कहना है कि एक्ट्रेस का बिहेवियर बिल्कुल भी अच्छा नहीं है. 

Why is Sharmin so obnoxious and disrespectful towards others? Sanjeena clearly got uncomfortable but handled it well
byu/MyCuriousSelf04 inBollyBlindsNGossip

भंसाली संग काम करने का कैसा रहा संजीदा का एक्सपीरियंस?

दरअसल, जब रिपोर्ट ने टीवी की दुनिया से निकर ओटीटी पर अपना डेब्यू देने वाली संजीदा शेख से पूछा, 'क्या वे भंसाली के साथ काम करने को लेकर डरी हुई थीं'? तो इसको लेकर एक्ट्रेस ने बताया, 'वे एक परफेक्शनिस्ट हैं. वे चाहते हैं कि कोई भी सीन औसत न दिखे, वे जो भी करते हैं वो एक्सीलेंस से कम नहीं है. वे ऐसे इंसान हैं, जिनका उनके शानदार क्रिएटिव दिमाग और आर्ट के लिए शॉर्प एडवोकेसी और ईमानदारी के लिए दुनिया भर में सम्मान किया जाता है. वे ऐसे इंसान है, जो बहुत एक्सपेंसिव हैं. अगर उनको कुछ पसंद नहीं आता तो वो उसको साफ बोल देते हैं'. 

सितारों से जड़ी चमचमाती साड़ी पहन Cannes 2024 पहुंचीं Preity Zinta, 'डिंपल गर्ल' की साड़ी की कीमत भी पता चल गई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

शर्मिन ने संजीदा को बताया ‘आउटसाइडर’?

हालांकि, इसी बीच शर्मिन अपने मामां और निर्माता भंसाली को लेकर अपनी बात रखती नजर आती हैं. शर्मिन कहती हैं कि परफेक्शनिस्ट, भंसाली के बारे में बताने के लिए एक बेहद ही बेसिक सा वर्ड है. ये ऐसा शब्द है जिसका यूज एक बाहरी इंसान ही कर सकता है, जिसने कभी उनके साथ काम नहीं किया या कभी सेट पर उनके डायरेक्शन को नहीं देखा. मुझे लगता है उनका काम इससे बहुत ज्यादा है. शर्मिन का बयान नेटिजन्स को पसंद नहीं आया. उनको एक्ट्रेस का ये रवैया "अपमानजनक" लगा. उनका दावा है कि शर्मिन ने संजीदा को टोकते हुए उन्हें ‘आउटसाइडर’ तक बता दिया.

Trending news