सितारों से जड़ी चमचमाती साड़ी पहन Cannes 2024 पहुंचीं Preity Zinta, 'डिंपल गर्ल' की साड़ी की कीमत भी पता चल गई
Advertisement
trendingNow12263294

सितारों से जड़ी चमचमाती साड़ी पहन Cannes 2024 पहुंचीं Preity Zinta, 'डिंपल गर्ल' की साड़ी की कीमत भी पता चल गई

Preity Zinta Cannes 2024: प्रीति जिंटा का कान्स 2024 से दूसरा लुक वायरल हो गया है. प्रीति ने पिंक कलर की  सीक्वन साड़ी पहन कान्स के रेड कॉर्पेट पर वॉक किया है. प्रीति के लुक के साथ-साथ उनकी साड़ी की कीमत भी पता चल गई है.

प्रीति जिंटा

Preity Zinta Cannes Look: 90's में अदाओं और अदाकारी का जादू चलाकर लाखों-करोड़ों फैंस बनाने वालीं प्रीति जिंटा जल्द ही 'लाहौर 1947' से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने वाली हैं. सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक की खबरों के बीच प्रीति जिंटा (Preity Zinta) कान्स फिल्म फेस्टिवल पहुंच गई हैं. प्रीति 17 साल के गैप के बाद कान्स गई हैं, जहां से एक्ट्रेस का दूसरा एलिगेंट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. कान्स रेड कार्पेट पर प्रीति जिंटा ने गुलाबी रंग की सीक्वन साड़ी में अपने स्टाइलिश अवतार दिखाया है. 

प्रीति जिंटा का कान्स से दूसरा लुक वायरल

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Cannes) का कान्स फिल्म फेस्टिवल से दूसरा लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इंस्टैंट बॉलीवुड ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रीति जिंटा के कान्स लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. फोटोज में प्रीति जिंटा ने कटस्लीव ब्लाउज के साथ हल्के गुलाबी रंग की सीक्वन साड़ी पहने स्टाइल के साथ रेड कार्पेट पर पोज करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस ने डिजाइनर साड़ी के साथ पिंक कलर के लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी किए हैं.  

चेहरे पर स्माइल, ब्लू ड्रेस में स्टाइल...Avneet Kaur ने Cannes में मंदिर की तरह चूमीं रेड कार्पेट की सीढ़ियां

बेहद खूबसूरत लगीं प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Photos) ने सॉफ्ट मेकअप और लाइट पिंक शेड लिपस्टिक के साथ अपना लुक पूरा किया था. एक्ट्रेस ने बालों को एक साइड पार्टिशन करके वेवी लुक में ओपन छोड़ा था. प्रीति जिंटा के कान्स 2024 से वायरल हुए स्टाइलिश और देसी अवतार ने फैंस को तारीफों के पुल बांधने पर मजबूर कर दिया है.  

fallback

प्रीति जिंटा की कान्स लुक वाली साड़ी की कीमत

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Instagram) ने कान्स 2024 के रेड कार्पेट इवेंट के लिए फेमस डिजाइनर सीमा गुजराल की डिजाइन साड़ी कैरी की है. डिजाइनर सीमा गुजराल की वेबसाइट के मुताबिक, प्रीति के कान्स लुक वाली पिंक सीक्वन जॉर्जट साड़ी की कीमत 1 लाख 18 हजार रुपए है.  

सिर पर पहना फूलों का बैंड, स्विमिंग पूल किनारे यूं नजर आईं रकुल, शादी के 3 महीने बाद जैकी संग एन्जॉय कर रहीं वेकेशन

Trending news