खुद को 'माल' नहीं बुलवाना चाहतीं सोनाक्षी सिन्हा, 'हीरामंडी' की फरीदन ने बताई वजह
Advertisement
trendingNow12242070

खुद को 'माल' नहीं बुलवाना चाहतीं सोनाक्षी सिन्हा, 'हीरामंडी' की फरीदन ने बताई वजह

Heeramandi की सक्सेस के बाद सोनाक्षी सिन्हा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद को माल बुलवाने को लेकर ऐसा बयान दिया कि वो सभी का ध्यान खींच रही हैं. जानिए एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा कि उनका ये बयान मिनटों में वायरल हो गया.

सोनाक्षी सिन्हा

Sonakshi Sinha on Being Called Mall: 'हीरामंडी' (Heeramandi) में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने फरीदन का ऐसा किरदार निभाया की हर कोई उनकी एक्टिंग का मुरीद हो गया. वेब सीरीज की सक्सेस के बाद सोनाक्षी लगातार अपने बयानों की वजह से लाइमलाइट में छाई हुई हैं. वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा कि वो खुद को अब माल नहीं बुलवा सकतीं. जानिए आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्यों कहा.

बाद में मुझे एहसास हुआ
सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में जूम से बातचीत के दौरान बतौर आर्टिस्ट अपनी जिम्मेदारी पर बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'एक कलाकार के तौर पर आपकी जिम्मेदारी ज्यादा होती है. कई लोग आपको देखते हैं. हां, इतना जरूर है कि मैं इस बात को मानती हूं कि मैं यंग थी और कई बड़ी फिल्मों को करने का मौका भी मिला. उस वक्त कोई भी ना नहीं कह सकता था. इसलिए मैंने भी वो फिल्में की लेकिन बाद में इस बात का एहसास हुआ. आप समय के साथ ग्रो होते हैं और आगे बढ़ते हैं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

'क्या तुम मुझे तलाक देना चाहती हो?' सलमान खान की बहन अर्पिता से आयुष शर्मा ने पूछा था सीधा सवाल; मिला ये जवाब

अब नहीं बुलवाना चाहती 'माल'

सोनाक्षी सिन्हा ने आगे कहा- 'आपने ये नोटिस किया होगा कि अकीरा के बाद मेरे किरदारों में कितना बदलाव आया है. ये सब मैं सिर्फ बोलने के लिए नहीं कह रही. मुझे नहीं लगता कि मैं खुद को माल बुलवा सकती हूं. ये एक स्टेप है जो मुझे लगता है कि सबको लेना चाहिए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

 

मिले ताने तो इंस्टाग्राम से गायब हो गई थीं संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन, अब लौटीं ऐसे

कब शादी करेंगी सोनाक्षी?

सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में 'हीरामंडी' की स्टारकास्ट के साथ पहुंचीं. इस शो में कपिल ने सोनाक्षी से शादी को लेकर सवाल पूछ डाला. जवाब में सोनाक्षी कहती हैं- 'ये जले पर नमक डाल रहा है. इसे पता है मुझे कितने जोर से शादी करनी है.' आपको बता दें, कपिल और सोनाक्षी वाला ये एपिसोड शनिवार को टेलीकास्ट होगा.

Trending news