Sonakshi Sinha की शादी पर अब 'हीरामंडी' एक्टर ताहा शाह का रिएक्शन, बोले- 'मैं उन्हें...'
Advertisement
trendingNow12297166

Sonakshi Sinha की शादी पर अब 'हीरामंडी' एक्टर ताहा शाह का रिएक्शन, बोले- 'मैं उन्हें...'

Taha Shah on Sonakshi Sinha: सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर अब 'हीरामंडी' फेम ताहा शाह का रिएक्शन वायरल हो रहा है. ताहा का कहना है कि वह सोनाक्षी को बड़ा गिफ्ट देना चाहते हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा और ताहा शाह

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: 'हीरामंडी' में ग्रे-शेड किरदार के लिए तारीफें बटोरने के बाद अब सोनाक्षी सिन्हा अपनी शादी की खबरों लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. जहां एक तरफ शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है, वहीं पूनम ढिल्लों, हनी सिंह और डेजी शाह बातों ही बातों में एक्ट्रेस की वेडिंग पर बात कर चुके हैं. वहीं हीरामंडी के एक्टर ताहा शाह का भी अब सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबरों पर रिएक्शन सामने आ गया है. ताहा (Taha Shah) का कहना है कि वह सिर्फ उन्हें सोनाक्षी को बहुत सारा आशीर्वाद और बधाई देना चाहते हैं. 

सोनाक्षी की शादी पर ताहा शाह का रिएक्शन

ताहा शाह (Taha Shah News) ने हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लिया था, जहां जहां एक्टर से हीरामंडी को-स्टार सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बारे में सवाल पूछा गया. सोशल न्यूज XYZ के मुताबिक, ताहा शाह ने कहा- 'मैं सोनाक्षी सिन्हां से प्यार करता हूं. मैं उन्हें सिर्फ बहुत सारी बधाई और शुभकामनाएं देना चाहता हूं, और मैं उन्हें एक बड़ा गिफ्ट भी देना चाहता हूं.' 

'खूबसूरती' की वजह से एक्ट्रेस के हाथ से निकली फिल्में, बोलीं- 'अगर आप खूबसूरत नहीं हैं तो...'

शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी-जहीर की दोस्तों संग पार्टी

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha Wedding) और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने जा रहे हैं. हालांकि शादी की खबरों पर सोनाक्षी या जहीर का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट या कंफर्मेशन नहीं आया है. इन्हीं खबरों के बीच सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल (Sonakshi-Zaheer Wedding) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. शादी की खबरों के बीच सोनाक्षी और जहीर की दोस्तों के साथ पार्टी की फोटोज जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. 

Mouni Roy की वेकेशन फोटोज का नहीं कोई जवाब, कभी बैकलेस-कभी मिनी ड्रेस में 'नागिन' एक्ट्रेस बरपा रहीं कहर 

Trending news